भाजपा महिला मोर्चा की “रीना ठाकुर” और भाजयुमो के “उपेन पंडित” की रास-लीला सोशल मीडिया पर वायरल। देखिए वीडियो…

“राजनीति” वह हमाम है जहाँ सभी नंगे हैं

यह मौत की तरह अकाट्य सत्य है कि कीचड़ में ही कमल खिलता है। यह कहावत अब सिद्ध हो चूका है, और इसे भाजपा के लोगों ने अकाट्य सत्य साबित कर दिया है। मोदी सरकार के नेतृत्व में इन भाजपाइयों ने नग्नता की सारी सीमाएँ लाँघ दी है। इन नंगों की जमात में शामिल नेता, मंत्री, विधायक और टुचभैयों ने देश की इज्जत को तार – तार किया है। इतना सब होते, देखते, जानते, समझते हुए भी देश की जनता को मोदी जी “मन की बात” सुनाते हैं….! और जनता; हर – हर मोदी का नारा बुलंद कर रही है ! यह इस देश का दुर्भाग्य ही है।
कुल्लू (हिमाचल प्रदेश)। भारतीय जनता पार्टी के नेता, मंत्री और विधायक पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए है। गाहे – बगाहे उनके अश्लीलता से परिपूर्ण वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते आए हैं। कभी इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लेकांड, तो कभी तथाकथित ‘साध्वी’ प्रज्ञा के उटपटांग बयान का वीडियो या फिर प्रदीप जोशी की समलैंगिकता वाला अश्लील वीडियो। भाजपा नेताओं के वायरल हुए इन वीडियो के बाद कई बार पार्टी की किरकरी हुई है, लेकिन अब भाजपा के युवा नेता और नेत्री का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिससे कि पूरी की पूरी भाजपा अश्लीलतायुक्त हो गई है। आपको याद दिला दें कि मनाली की इस वीडियो ने छत्तीसगढ़ की राजधानी से सटे स्टील सिटी भिलाई की एक प्रख्यात भाजपा नेत्री के बाथरूम सीन की याद को ताजा कर दिया है।
हिमाचल प्रदेश से एक और अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा का चाल – चरित्र और चेहरा अब पूरी तरह से उजागर हो चुकी है। भारतीय संस्कृति को बचाने के नाम पर, भाजपा का यह नारा “बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओ” और देशहित का नाम लेकर राजनीति करते आई पार्टी के दो नेताओं की अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के कार्यों की चहुँ ओर आलोचना हो रही है।
कुल्लू मनाली (हिमाचल प्रदेश) से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो, किसी सरकारी गेस्ट हाउस का है। विडियो में हिमाचल प्रदेश के बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता रीना ठाकुर नजर आ रही है। वहीं, महिला नेता के साथ जो पुरुष मौजूद है, वह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का पदाधिकारी उपेन पंडित है।
देखिए वीडियो… (इस वीडियो को देखने के लिए आपको अपनी आँखों पर थोड़ा जोर लगाना पड़ सकता है। इस अश्लीलता को हम उसी रूप में प्रदर्शित नहीं कर सकते क्योंकि हमारी भी कुछ मर्यादाएं है जिसे हम बनाए रखना चाहते हैं।)

इस मामले के बारे में भाजपा के विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि इस तरह की चीजे पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ऐसा करके भाजपा ने अपने दामन में लगे दाग को सर्फ़ एक्सल से धोने का प्रयास किया है। कपडे पर लगे दाग अच्छे होते हैं; क्योंकि उसे सर्फ़ एक्सल से धोया जा सकता है; लेकिन क्या भाजपा पर लगातार लगते जा रहे दाग किसी साबुन या डिटर्जेंट पावडर से धोया जा ?

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *