सोशल मीडिया पर बीजेपी चलाती है पेड न्युज : के के शास्त्री।

कांग्रेस के वालेंटियर सक्रिय होंगे। 

किरीट ठक्कर

गरियाबंद। सोशल मीडिया पर बीजेपी 80 प्रतिशत पेड न्युज चला रही है, साथ ही नकारात्मक प्रोपोगंडा फैला रही है। उक्त बातें आज गरियाबंद प्रवास के लिए पहुंचे, आईवायसी सोशल मीडिया के नेशनल कोआर्डिनेटर के के शास्त्री ने कही।

स्थानीय विश्रामगृह में चर्चा करते हुये शास्त्री ने कहा की वर्तमान में मीडिया से अधिक सोशल मीडिया ताकतवर और पापुलर है ईसीलिये कांग्रेस पार्टी अब लोकल बाडी इलेक्शन में इस प्लेटफार्म का अधिकाधिक उपयोग करेगी। किन्तु इसके लिए हम पेड टीम की बजाय पार्टी के वांलेटियर्स तैय्यार करेगें जो पार्टी की विचारधारा सत्य अहिंसा के अनुरुप पोस्ट करेगें, इसके अतिरिक्त कांग्रेस पार्टी के ये सोशल मीडिया एक्टीविस्ट छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी शेयर करेगे। वालेन्टियर्स इस बात का भी ख्याल रखेंगे की भुपेश सरकार की योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिले। निकाय चुनाव में हम नगर निगम से लेकर ब्लाक स्तर तक सोशल मीडिया पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की टीम बनायेगें।

के. के. शास्त्री के साथ ईंडियन युथ कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश समन्वयक विवेक अग्रवाल भी थे, अग्रवाल ने कहा की हमारा उद्देश्य आईवायसी की सोशल मीडिया टीम को बढावा देना है।
इस दौरान युथ कांग्रेस के अमित मिरी केशु सिंहा फजल खान अमृत पटेल दिलीप सिंहा आदि उपस्थित थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *