Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

डॉ. रमन सिंह के गृह नगर कवर्धा में नशे में धुत्त 112 के सिपाही की दंगाई !

कवर्धा । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के गृह नगर कवर्धा में सिटी कोतवाली स्थित अंबेडकर चौक के पास ठेला संचालक संतोष गुप्ता को 112 के सिपाही संजय पांडे ने बुरी तरह से पीटा, उसके बाद कॉलर पकड़कर संजय पांडे ने दुकानदार को गाली गलौज करते हुए बदतमीजी भी की !

प्राप्त जानकारी के अनुसार कवर्धा में संचालित 112 की टीम सीजी 0 3 – 7125 पर सवार संजय पांडे अंबेडकर चौक के पास पहुंचा। उसके बाद संजय पांडे ने पान ठेला संचालक संतोष गुप्ता के साथ बुरी तरह से मारपीट की, इसी दौरान बीच-बचाव करने आसपास के स्थानीय लोग भी जमा हो गए। इसके अलावा क्षेत्र के एनएसयूआई अध्यक्ष विकास केसरी भी वहां पहुंच गया, जिसके साथ भी 112 के आरक्षक संजय पांडे ने गाली गलौज कर बदतमीजी की।

खबर के मुताबिक आरक्षक द्वारा किये गए मारपीट की शिकायत दुकानदार के द्वारा सिटी कोतवाली थाना में किए जाने की पुष्टि हुई है। उसने पुलिस को बताया कि आरक्षण संजय पांडे ने उसके साथ मारपीट किया।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने इस सम्बंध में कहा कि यह मामला 112 का है। इस मसले पर 112 के हेड क्वार्टर रायपुर से बात करें।

बता दें कि मारपीट में घायल हो गए संतोष गुप्ता को मुलाहिजा के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है और आरक्षक को थाने में रखा गया है। इधर मारपीट करने वाले आरक्षक संजय पांडे को शराब के नशे में धुत होना बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच सिटी कोतवाली थाना पुलिस कर रही है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page