Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

जिला के अनुविभागीय अधिकारी से मिलने वाले लोग हुये परेशान।

*विनोद नेताम

बालोद। भारी गर्मी और उमस इन दिनो जिलावासियों की बेचैनी का मुख्य कारण है। अपने विभिन्न कार्यो के चक्कर मे सरकारी कार्यालयो के चक्कर लगाने वाले जिलावासीयो मे इन दिनो काफी बौखलाट है। अधिकारी और कर्मचारी एक तरफ एसी कुलर और पंखे के हवा मे कार्य कर रहे है लेकिन सरकारी दफ्तरो के चक्कर लगाने वाले जिलावासीयो को बाबुओ के ऑफिसों के बाहर पसीने से लथपथ आसानी से देखा जा सकता है।
बालोद एसडीएम कार्यलय के बाहर आज ऐसा ही नजारा उस वक्त देखने को मिली जब बालोद एसडीएम हरेश मंडावी अपने केबिन मे कुछ कार्यो मे व्यस्त थे और उनसे मिलने वाले लोग उमस से परेशान लोगो से जब हमने बात की तो लोगो का कहना था कि एक तरफ नेता और अधिकारी हमारे टेक्स के पैसो से अपने सुविधाओ के साधन मे आसानी से मुहैया कर लेते है लेकिन जब बारी जनता की सुविधाओ की बात आती है तब दुनिया भर के बहाने ले आते है जबकी इन्हीं अधिकारीयो के भरोसे जनता और सत्ता मे बैठे लोगो की उम्मीद लगी रहती है।
आजाद भारत के पिछड़ने मे गरीबो वंचितो को इनके अधिकारो से दूर रखने मे इनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है लेकिन छत्तीसगढ मे एकतरफा जीत दर्ज करने वाली भूपेश बघेल के सरकार से छत्तीसगढ और बालोद जिलावासीयो को बहुत उम्मीद है और इस उम्मीद को बरकार रखने के शासन और प्रशासन को जनता के प्रति जवाबदेह रहना होगा लेकिन इसकी उम्मीद कम ही लगती है क्योंकि जिनको एसी की आदत पड़ी हो उससे छत्तीसगढ के शादियों मे उपयोग होने वाले धुकना के बारे क्या पता हो सकता बरहाल समाचार लिखे जाने तक लोग उमस और पसीने से सराबोर एसडीएम कार्यालय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page