Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Uncategorized

खनिज विभाग और खनन माफियाओं की दबंगाई…

भूपेश सरकार अवैध खनन रोकने रेत नीति बना रही है लेकिन जिला प्रशासन खनिज विभाग व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के मिली-भगत से खुटेरी में लगातार चैन माउंटेन से रेत खनन का कार्य किया जा रहा है…बावजूद इसके पूरे मामले पर कलेक्टर व विधायक खामोश…!

क्या हो सकती है इनकी मजबूरी ?

*हेमंत साहू
बालोद। छग प्रदेश सरकार एक और रेत खदानों में अवैध खनन रोकने रेत निति बना रही है तो दूसरी तरफ खुद सरकार के जनप्रतिनिधि व अधिकारियो की मिलीभगत से जिले के गुंडरदेही विकासखंड अंतर्गत ग्राम खुटेरी के रेत खदान में दो-दो चैनमाउंटेन मशीनों के माध्यम से दिन-रात रेत खनन का कार्य धडल्ले से जारी है।
खुटेरी गाँव के तांदुला नदी में पिछले 10 दिनों से प्रशासन व नेताओ के मिलीभगत से इस अवैध खनन के कार्य को अंजाम दिया जा रहा है।
अभी तक खुटेरी मे किसी प्रकार की कार्यवाही नही हुई, ऐसे में ऐसा प्रतीत होता है कि माफिया के साथ जिला प्रशासन व खनिज अधिकारी पूरी तरह मिलजुल काम कर रहे हैं, यह बात समझ से परे है कि आखिर ऐसी भी क्या मज़बूरी है कि जिला प्रसाशन और खनिज अधिकारी किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही कर रहे है । किसी प्रकार कि कार्यवाही ना होना जिला प्रशासन और खनिज अधिकारी की मंसूबो की ओर ईशारा करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page