रायगढ़ युवा कांग्रेस जिला सचिव महेंद्र यादव की पोस्ट पर सोशल मीडिया में भिड़ंत, मामला पहुंचा सिटी कोतवाली..

HCT:रायगढ़। जहां चारों तरफ जिले में बीते रविवार को अंतिम चरण का प्रचार-प्रसार थम सा गया। वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया में चुनाव प्रचार को लेकर माहौल बना हुआ है। जिसमे पक्ष-विपक्ष आपस मे भिड़ते हुए देखे जा सकते है।

आज ऐसा ही एक वाक्या देखने को मिला; जहाँ शाम तकरीबन 8 बजे के समीप महेंद्र यादव, जिला युवा कांग्रेस सचिव ने अपने समर्थकों के साथ भारी संख्या में सिटी कोतवाली पहुंचकर दिलराज दिलीप नाम के शख्स पर फ़ेसबुक में कांग्रेस पार्टी के ऊपर की जाने वाली अभद्र व हास्य पोस्ट पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

फोटो:- आरोपी दिलराज दिलीप, संबंधित आवेदन पावती।
  • बता दे यह पहली बार नही है जब इस आरोपी ने अभद्रता की है।यह एक मंच का पदाधिकारी भी है। वही इसके खिलाफ पूर्व में एक लड़की को अश्लील वीडियो भेजने के मामले में अपराध पंजीबद्ध होने के बाद जेल की हवा भी खानी पड़ी है।
  • मिल रही जानकारी के अनुसार यह सिलसिला तब चालू हुआ जब महेंद्र यादव ने एक पोस्ट जारी किया जिसमें या लिखा हुआ था कि –
कोई हिंदुओं की पार्टी है, कोई मुस्लिमों की पार्टी है, प्रदेश में गरीबों की ऐसी पार्टी है वो कांग्रेस पार्टी है।

सोशल मीडिया की कुछ स्क्रीनशॉट्स:-

फिर सोशल मीडिया में कमेंट्स और लाइक के दौर के साथ विचारों की लड़ाई हिन्दू , मुस्लिम बनते हुए अंततः सिटी कोतवाली पहुच ही गयी।जहाँ महेंद्र यादव ने थाना प्रभारी को लिखित रिपोर्ट करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की अपील की है।

फोटो:-आवेदन पावती

मिली धमकी:-

महेंद्र यादव से बातचीत में “हाईवे क्राइम टाइम” को पता चला कि आरोपी दिलराज दिलीप ने उन्हें फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज कर के धमकाने की भी कोशिश की है। जिनकी स्क्रीनशॉट्स उन्होंने हमें उपलब्ध कराई जो निम्नानुसार देखी जा सकती है।

अब देखा जाना दिलचस्प होगा कि क्या इस शख्स के खिलाफ दोबारा से अपराध पंजीबद्ध होता है कि नहीं!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *