HCT:रायगढ। कल दिनांक 23 अप्रैल मंगलवार को मतदान होना है।ऐसे में मतदान दल और सुरक्षाकर्मियों को मतदान केंद्रों तक पहुंचाने के लिए बस और वाहनों का अधिग्रहण किया गया ।जिसमें 399 बस और 140 चार पहिया वाहन शामिल हैं। इन बसों से जिले के 1 हजार 470 मतदान केंद्रों तक मतदान दलों को पहुंचाया जाएगा।

यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है:-

बता दें कि बसों का अधिग्रहण 20 अप्रैल से किया गया है । 21 अप्रैल को ही मतदान दलों को रवाना भी कर दिया गया है। बसों का अधिग्रहण 20 अप्रैल से 25 अप्रैल तक के लिए किया गया है।जिसमें मतदान दल मतदान कर्मचारियों को वोटिंग के बाद वापस उनके स्थान पर पहुंचाएंगे। ऐसे में यात्रियों को 5 दिन मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि जिले भर के लगभग 400 बस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त रहेंगी।

बस और वाहनों का किया गया अधिग्रहण:-

रायगढ़ जिले के 292 मतदान केंद्र, सारंगढ़ के 342 मतदान केंद्र, खरसिया के 297 मतदान केंद्र, धर्मजयगढ़ के 270 मतदान केंद्र, लैलूंगा के 279 मतदान केंद्र रहेंगे। इसमें जिले के 3 सहायक मतदान केंद्र भी शामिल रहेंगे।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.