HCT:रायगढ़। बीते दिनों जशपुर जिले के नारायणपुर में 16 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी की चुनावी सभा की विडियोग्राफी नहीं करने के मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर निलेश क्षीरसागर ने आज कुनकुरी के राजस्व निरीक्षक अरविंद कुमार साहु को निलंबित कर दिया।सभा की वीडियोग्राफी नही करने पर SDM, जनपद CEO और नायाब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है।

फोटो:- जशपुर कलेक्टर

इसी मामले में लापरवाही बरते जाने पर कुनकुरी एसडीएम रवि राही,जनपद सीईओ आरबी तिवारी और नायाब तहसीलदार किशोर शर्मा को कारण बताओ नोटिश दिया गया है।

फोटो:-रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी(कांग्रेस)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की इस चुनावी सभा में रायगढ़ संसदीय सीट के कांग्रेस उम्मीदवार लालजीत सिंह राठिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबंध में बेतुका बयान दिया था। जिसकी सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी उड़ी। तब जाकर निर्वाचन आयोग ने अपने संज्ञान में लेते हुए यह कार्यवाही की है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.