गुजरात। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक चुनावी जनसभा दौरान एक शख्स ने मंच पर आकर थप्पड़ जड़ दिया।

पुलिस ने बीच बचाव कर आरोपी को भीड़ से बचाया। मामला गुजरात के सुरेंद्रनगर का है जहां बलदाणा गांव में हार्दिक एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान एक शख्स मंच पर चढ़ा और उसने हार्दिक को थप्पड़ मार दिया।

हालांकि इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद मंच पर बड़ी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यह इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता उछालने की खबर हाल ही में सामने आई थी।
उन पर जूता फेंकने वाला शख्स शक्ति भार्गव संपत्ति खरीदने, अज्ञात एवं अघोषित आय मामले में आय कर विभाग की जांच का सामना कर रहा है। बता दें कि भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को नरसिम्हा एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान भार्गव ने उनकी तरफ जूता उछाल दिया। हालांकि जूता भाजपा नेता को नहीं लगा।

साभार *न्यूज़ कॉरिडोर सोशल लिंक (व्हाट्सअप्प ग्रुप)

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.