भाजपा का किला ढहाने कांग्रेस ने कसी कमर
*लक्ष्मी नारायण लहरे (कोसीर)
कोसीर (रायगढ़)। पूरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रमुख पार्टियां प्रचार प्रसार में पूरी तरह जुट चुकी है और नेता एक दूसरे को हराने अपनी पूरी ताकत झोंक चुके हैं साथ ही पाला बदलने की राजनीति भी शुरू हो चुकी है।
रायगढ़ लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में सीधा टक्कर है जिसे देखते हुए दोनों प्रमुख दल अपने अंतिम चरणों के प्रचार में जुट चुके हैं, जहां कांग्रेस अपने 8 विधायक को लेकर मैदान में हैं तो वहीं भाजपा प्रत्याशी केवल मोदी चेहरा को लेकर मैदान में घूम रही है।
रायगढ़ लोकसभा में सारंगढ़ विधानसभा का अपना एक महत्वपूर्ण भूमिका इस लोकसभा में देखने को मिलेगा क्योंकि सारंगढ में वर्तमान विधायक लगभग 52000 वोटों से जीतकर सदन पहुंची है; ऐसे में लोकसभा चुनाव में सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने पूरी अपनी टीम के साथ मैदान में उतर चुकी है, और जनसंपर्क, नुक्कड़-नाटक बैठक कर कांग्रेस को भारी लीड दिलाने पूरी तरह से जुट चुकी है। आज विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े ,कोसीर उलखर ब्लॉक अध्यक्ष विष्णु चन्द्रा, युवा नेता शिव टण्डन रामचरण कुर्रे, जनपद सभापति, छेदु साहू, विधायक मीडिया प्रभारी गोल्डी लहरे, तारनिश चन्द्रा, मुकेश भारद्वाज ने ग्राम कोसीर,भद्रा, मल्दा, दहीदा, नावापारा, सिंघनपुरर्ज गांव में पहुंच कर बैठक किया और कांग्रेस के पक्ष में प्रचार प्रसार किया।
छत्तीसगढ़ सरकार के 2 महीने की उपलब्धियों को लोगों के सामने रखकर कांग्रेस प्रत्याशी लालजी राठिया को भारी बहुमत से जिताने लोगों से अपील की इस तरह आज के बैठक के दौर में लोगों ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया और कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताने संकल्प लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here