कांसाबेल में कांग्रेसी नेता ने फूड इंस्पेक्टर को फोन पर किया गाली-गलौज, ऑडियो हुआ शोसल मिडिया में वायरल। सुनिए दोनों के बीच का वार्तालाप…

*दीपक वर्मा।
जशपुर (hct)। जिले के कांसाबेल में एक कांग्रेस नेता द्वारा फ़ूड इस्पेक्टर को धमकाते हुवे का आडियो वायरल होने के बाद जिले के भाजपा नेताओ ने कांग्रेस को आड़े हाथो लेना शुरू कर दिया है भाजपा नेताओ ने आरोप लगाया है की कांग्रेस की सत्ता बनने के बाद से ही जशपुर जिले में कांग्रेस नेताओ के हौसले बुलंद नजर आ रहे है यहा नेताओं की ओर से अधिकारियों को फोन पर धमकाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है।
पूनम गुप्ता
ब्लॉक अध्यक्ष
कल से जशपुर जिले के कांसाबेल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष पूनम गुप्ता द्वारा कांसाबेल फ़ूड इंस्पेक्टर आनंद कुमार गुलशन को फोन पर धमकाने का मामला चर्चा में है।
आनंद कुमार गुलशन
फ़ूड इंस्पेक्टर
अधिकारी को धमकाने का ऑडियो व्हाट्स अप पर वायरल हो गया है। इस मामले की चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों में यह वायरल चर्चा का विषय बना हुआ है। सीएम कार्यक्रम की तैयारी में उपस्थित नही होने से नाराज कांग्रेस नेता कुछ धमकी भरे अंदाज में फ़ूड इंस्पेक्टर से बातचीत कर रहे हैं। कांग्रेस नेता की मंशा भले ही कुछ भी रही हो पर यह ऑडियो खूब चर्चा में बना हुआ है। विदित हो की वर्तमान में आचार संहिता चल रहा है इस मौके पर अधिकारी पर दबाव बनाने और उनको इस तरह से धमकाना कितना जायज है, इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी जशपुर जिले के कई अधिकारियों के साथ नेता इस तरह का बुरा बर्ताव कर चुके हैं।
वहीं जब जशपुर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी टीम गठित कर इस आडियो की निष्पक्षता के साथ जांच करवाएंगी, जो भी रिपोर्ट आएगी उस पर उचित कारवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *