Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

1900 किलो डोडा चूरा तस्करी में आरोपित हरीश आंजना का गिरफ्तारी वारंट जारी

जिला न्यायालय की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने 1900 किलो डोडा चूरा की तस्करी में रुपयों के लेनदेन के मामले में आरोपित हरीश आंजना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए है। आरोपित को भोपाल में ड्रग्‍स केस में पकडा गया है और वर्तमान में न्‍यायायिक हिरासत में है। आरोपित ने पकडने के दौरान पुलिस कर्मियों को वर्दी उतरवाने की भी धमकी दी थी।

HighLights

  1. भोपाल ड्रग्स फैक्टरी कांड में अभी न्यायिक हिरासत में है हरीश आंजना
  2. भोपाल में ड्रग्स केस में आरोपित को पिछले दिनों पकड़ा गया था
  3. आरोपित ने पुलिस कर्मियों को दी थी वर्दी उतरवाने की धमकी भी

ग्वालियर। जिला न्यायालय की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने 1900 किलो डोडा चूरा की तस्करी में रुपयों के लेनदेन के मामले में आरोपित हरीश आंजना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए है। तस्करी के इस मामले में न्यायालय में सुनवाई के दौरान न तो आरोपित और न ही उसके अधिवक्ता पहुंचे। न्यायालय ने कड़ी नाराजगी जताते हुए आरोपित के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए।

बता दें कि आरोपित वर्तमान में भोपाल ड्रग्स केस में भोपाल जेल में बंद है। दरअसल, हरीश आंजना की गिरफ्तारी ग्वालियर में एक ट्रक में पकड़े गए 1900 किलो डोडा-चूरा की तस्करी मामले के रुपयों का लेन-देन में हुई थी। जब पुलिस ने आरोपित हरीश को पकड़ा, तो समर्थकों ने गाड़ी को घेर लिया और अपहरण की अफवाह उड़ाई थी। मुश्किल से उसे लेकर ग्वालियर के लिए निकले तो राजनीतिक रसूखदारों ने ग्वालियर पुलिस के अधिकारियों को फोन करके उसे रास्ते से ही छोड़ने का दबाव डाला था।

आरोपित भी रास्ते भर पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी देता रहा। हाल ही में भोपाल के बगरोदा इलाके में एमडी ड्रग्स बनाने वाली बड़ी फैक्ट्री पकड़ में आई जहां रोजाना 100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स बनाई जा रही थी। इस मामले में भी गिरफ्तार हरीश आंजना 26 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में है।

अपराध नियंत्रण में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी

  • कैट ग्वालियर की ओर से च्ग्वालियर में अपराध नियंत्रणज् विषय की आयोजित परिचर्चा में डीआइजी अमित सांघी ने भाग लिया। कैट के जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने कहा कि ग्वालियर में अपराध होने के पश्चात अपराधियों को पकड़ने एवं माल बरामदगी का रिकार्ड काफी अच्छा है, लेकिन अपराधियों में पुलिस का उस सीमा तक भय नहीं है कि अपराधी अपराध करने से डरे।
  • वारदातों में कमी नहीं है, खुफिया तंत्र की मजबूती की भी आवश्यकता है। अमित सांघी ने बताया कि हाल ही में कई अपराधी माल सहित पकड़े हैं। उन्होंने कई प्रकरणों का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराध निमंत्रण में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कार्यक्रम में प्रदेश कैट से अशोक गोयल, हरीकांत समाधिया, राजीव चड्ढा, मुकेश कुमार जैन, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक पमनानी, महिला विंग की अध्यक्ष डा. गरिमा वैश्य एवं सचिव सीए शुभांगी चतुर्वेदी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page