Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

रेलवे स्टेशन के बाहर युवक की हत्या, शिनाख्त नहीं

स्‍थानीय रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेट फार्म नंबर एक बाहर एक युवक की देर रात हत्‍या कर दी गई। हत्‍या सिर में किसी भारी चीज के मारने से की गई है। मरने वाले युवक की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। पुलिस मरने वाले युवक की शिनाख्‍त कराने का प्रयास कर रही है। हालांकि अभी उसके बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चला है।

HIGHLIGHTS

  1. भारी वस्तु से किया वार, मृतक के हाथ पर लिखा है- महादेव
  2. प्लेटफार्म नंबर एक के बाहर देर रात मिला युवक का शव
  3. शव के पास नहीं मिली शिनाख्ती के लिए कोई भी चीज

 ग्वालियर। रेलवे स्टेशन के बाहर युवक की हत्या कर दी गई। उसके सिर में डंडे या किसी अन्य भारी वस्तु से वार किया गया है। मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। उसके हाथ पर महादेव लिखा हुआ है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी देख रही है। शिनाख्त होने के बाद ही पूरी कहानी स्पष्ट हो सकेगी।

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म-1 के बाहर देर रात एक युवक की लाश पड़ी मिली। उसके सिर से खून बह रहा था। यहां से कुछ लोग गुजरे और उनकी नजर लाश पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने यहां पहुंचकर मृतक के कपड़ों की तलाशी ली, लेकिन ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। उसके हाथ पर महादेव जरूर लिखा मिला है। मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष लग रही है।

पुलिस ने मृतक के फोटो सभी थानों की पुलिस के साथ आसपास के जिलों की पुलिस को भी भेजे हैं। शहर से जितने लोग गुम हुए हैं, उनके स्वजनों को भी पुलिस शिनाख्ती के लिए बुला रही है। पुलिस ने अभी इस मामले में मर्ग कायम किया है। शव की शिनाख्त न होने से पोस्टमार्टम नहीं हो सका है।

सुरक्षा पर उठे सवाल

रेलवे स्टेशन के बाहर युवक की हत्या की घटना ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। यहां अक्सर नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। रात में स्टेशन बजरिया में ठेले लगते हैं, जिन पर रातभर नशेड़ी और गुंडे इकट्ठे होते हैं और अक्सर यहां झगड़े होते हैं। रात में ट्रेन से जाने और आने वाले यात्री तक इनकी वजह से खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं। अब यहां हत्या की घटना हो गई। इससे स्पष्ट है, सुरक्षा-व्यवस्था कमजोर होने की वजह से ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

बिना अनुमति पेड़ काटने पर दिया नोटिस

खेड़ापति कालोनी में अवैध रूप से पेड़ काटे जाने की सूचना मिलने पर नगर निगम के अमले ने मौके पर पहुंचने पेड़ कटवाने वालों को नोटिस दे दिया। पार्क अधीक्षक कार्तिक पटेल ने बताया कि पार्क विभाग द्वारा अवैध रूप से एवं बिना अनुमति पेड़ काटने वालों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की जा रही है, इसके तहत अवैध रूप से पेड़ काटने की प्राप्त सूचना के आधार पर खेड़ापति कालोनी का निरीक्षण किया। इस दौरान उपेंद्र सिंह द्वारा बिना अनुमति के बेलपत्र का पेड़ काटा जाना पाया गया। जिसके आधार पर संबंधित को नोटिस जारी किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page