Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली, पूर्व मंगेतर के भाइयों पर आरोप

जनकगंज थाना क्षेत्र के तहत युवक को संदिग्‍ध हालत में गोली लग गई। युवक के स्‍वजनों ने पूर्व मंगेतर के भाईयों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि जिन आरोपितों के नाम बताए गए हैं उनमें एक अहमदाबाद में है और दूसरा गांव में है और बीमार है।

HIGHLIGHTS

  1. जनकगंज में युवक को लगी संदिग्ध हालत में गोली
  2. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है
  3. पुलिस मान रही है मामला है संदिग्ध

ग्वालियर। जनकगंज स्थित अयोध्या कालोनी में 22 वर्षीय युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी है। युवक ने पूर्व मंगेतर के भाइयों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एफआइआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन तीन में से एक आरोपित की लोकेशन ही अहमदाबाद मिली है। जनकगंज थाना पुलिस हत्या के प्रयास की एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

आदेश पुत्र रमेश परिहार निजी कंपनी में काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि बीती रात करीब तीन बजे वह अपने घर पर था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर अशोक परिहार, हरिओम परिहार और सोनू परिहार आए। आते ही इन लोगों ने गोलियां चलाई, जिसमें एक गोली उसके पेट में बाईं ओर लगी। इसके बाद सभी आरोपित भाग गए। आदेश जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती है।

इस मामले में पुलिस ने तीनों पर एफआइआर दर्ज कर ली है। लेकिन एफआइआर के बाद पड़ताल की तो एक आरोपित की लोकेशन अहमदाबाद और दूसरे की गांव में मिली। जो आरोपित गांव में है, वह बीमार भी है। जब पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की तब एक और तथ्य सामने आया। जिन युवकों पर गोली मारने का आरोप है, उनकी बहन से आदेश की शादी तय हुई थी। सगाई भी हो गई थी, लेकिन बीच में किसी बात पर रिश्ता टूट गया। जनकगंज थाने के एसआइ मुनेंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। मामला संदिग्ध भी है।

युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष पर एफआइआर दर्ज

मप्र युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने एफआइआर दर्ज की है। मितेंद्र ने एक्स हैंडल पर लाड़ली बहना योजना का एक भ्रामक वीडियो अपलोड करते हुए इस योजना का मजाक बनाया था। इसके चलते यह शिकायत दर्ज की गई है। मितेंद्र ने जो वीडियो अपलोड की, उसमें लाड़ली बहना योजना और मुख्यमंत्री को लेकर अपशब्दों का भी उपयोग हुआ है।

इसके चलते अधिवक्ता धर्मेंद्र नायक की ओर से इस मामले में क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज की गई। यह वीडियो एक अक्टूबर को रात 8.37 बजे मितेंद्र दर्शन सिंह ने एक्स हैंडल पर अपलोड किया था। इसके बाद यह पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुई। धर्मेंद्र नायक द्वारा की गई शिकायत में इस पर आपत्ति जताई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page