Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

मध्य प्रदेश के सीधी में जगदंबा की मूर्ति सहित मंदिर गायब, जेसीबी से खोदकर ले गए चोर

मध्‍य प्रदेश के सीधी में आदिवासी अंचल कुसमी के बीच जंगल में आस्था का केंद्र तुर्रानाथ धाम स्थित है। जहां हजारों साल पुराना मां जगदंबा का मंदिर बना हुआ था। जहां नवरात्र के पहले ही दिन मां जगदंबा की मूर्ति तो मूर्ति मंदिर ही चोरों ने उखाड़ दिया।

HIGHLIGHTS

  1. जंगल के बीचों-बीच बना यह मंदिर आस्था का केंद्र था।
  2. वन विभाग की टीम को इसके बारे में कोई सूचना नहीं।
  3. पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

 सीधी (Sidhi Crime)। सीधी में आदिवासी अंचल कुसमी के बीच जंगल में आस्था का केंद्र तुर्रानाथ धाम स्थित था। हजारों साल पुराना मां जगदंबा का मंदिर बना हुआ था। नवरात्र के पहले ही दिन मां जगदंबा की मूर्ति तो मूर्ति मंदिर ही चोरों ने उखाड़ दिया।

मंदिर के पास पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई

नवरात्र के पहले दिन जब माता का दर्शन करने श्रद्धालु मंदिर के पास पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। माता की मूर्ति ही नहीं मंदिर भी गायब हो गया उसे जेसीबी से खोदकर चोर उठाकर ले गए। क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी को इसकी सूचना दी गई जहां मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

naidunia_image

वन विभाग को नहीं पता

कहने को तो वन विभाग के कर्मचारी हमेशा वन के संरक्षण और संवर्धन के लिए कार्य करते हैं। लेकिन वन विभाग की टीम को इसके बारे में कोई सूचना ही नहीं है। जंगल के बीचों-बीच बना यह मंदिर आस्था का केंद्र था जो हजारों साल पुराना बताया गया है।

कर्मचारियों को इस बात की अभी तक भनक नहीं

वन विभाग के कर्मचारियों को इस बात की अभी तक भनक नहीं है। सुबह से लेकर दोपहर तक में सभी लोग वहां मौजूद रहे हैं लेकिन वन विभाग का कोई भी कर्मचारी मौके पर यह देखने तक नहीं आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page