Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

शहर की भीड़ को नियंत्रित करने वन वे लागू करने की योजना

यातायात प्रभारी को निर्देशित किया कि पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी लगातार भ्रमण करते रहें तथा किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना को रोकने हेतु शहर में जगह-जगह बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाए।

अंबिकापुर: पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अंकित गर्ग ने पुलिस अधिकारियों व यातायात प्रभारी को आगामी त्यौहार के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ साथ यातायात को सुचारू रूप से संचालित रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि शहर के मुख्य मार्गों पर वन वे व्यवस्था को लागू करने की कार्य योजना बनाई जा रही है जिससे कि नागरिकों को ट्रैफिक समस्याओं का सामना न करना पड़े।

पुलिस महानिरीक्षक ने गुरूवार को पुलिस अधिकारियों की बैठक में शहर की व्यवस्था को बेहतर करने जरूरी कदम उठाने के सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आए दिन शहर में बढ़ती भीड़ को देखते हुए यातायात व्यवस्था की समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए बोले कि शहर के मुख्य मार्गो पर वन वे चालू करने की कार्य योजना बनाएं जिससे किनागरिकों को ट्रैफिक व्यवस्था में किसी तरह से कोई परेशानी न हो तथा भारी वाहनों को शहर में समय सीमा की भीतर प्रवेश वर्जित किया जाए। यातायात प्रभारी को निर्देशित किया कि पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी लगातार भ्रमण करते रहें तथा किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना को रोकने हेतु शहर में जगह-जगह बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाए। बैठक में पुलिस अधीक्षक सरगुजा योगेश पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरगुजा अमोलक सिंह ढिल्लो, डीएसपी अमित पटेल, यातायात प्रभारी तृप्ति सिंह राजपूत सहित थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, थाना प्रभारी मणिपुर दुर्गेश्वरी चौबे उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page