Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

दिल्ली से पकड़ा गया बुकी गैंग का सरगना, छह गिरफ्तार,जेवरात बरामद

पूछताछ में लूट की रकम सोनू सोनी द्वारा महिला मित्र अंजनी एक्का को देने की पुष्टि पर उसे मोहाली पंजाब से पकड़ा गया। एसपी ने बताया कि बिहार के अंबा थाना क्षेत्र के महाबीरगंज निवासी राहुल मेहता व जमुआ निवासी विक्की सिंह को औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया। ये दोनों पुलिस पकड़ में आने से बचने लगातार भाग रहे थे।

बलरामपुर : बलरामपुर जिले के रामानुजगंज स्थित राजेश ज्वेलर्स में दो करोड़ 92 लाख रुपये की सशस्त्र लूट की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। घटना में शामिल बुकी गैंग के सरगना चैनपुर पलामू निवासी मोनू सोनी,उसके भाई सोनू सोनी, सोनू की महिला मित्र अंजनी एक्का, इनके मामा अरविंद सोनी सहित घटना में शामिल अंबा बिहार निवासी विक्की सिंह व राहुल मेहता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से सोना,चांदी,नकदी,पिस्टल सहित दो करोड़ 40 लाख रुपये का सामान बरामद कर लिया है। घटना में शामिल दो आरोपित फरार हैं। इनकी तलाश की जा रही है।

बलरामपुर पुलिस अधीक्षक वैभव बैंकर ने गुरुवार को घटना का रहस्योद्घाटन करते हुए बताया कि रामानुजगंज स्थित राजेश सोनी के राजेश ज्वेलर्स में 11 सितंबर को हथियारों के दम पर सशस्त्र लूट की घटना हुई थी। राजेश सोनी के साथ मारपीट भी की गई थी। उनके सिर पर पिस्टल के बट्ट से प्रहार कर घायल कर दिया गया था। घटना के बाद लूटेरे झारखंड की ओर फरार हो गए थे। सीसी कैमरों की मदद से आरोपितों की पहचान की गई थी। इसी आधार पर पुलिस की अलग-अलग टीमों को जांच में लगाया गया था। साइबर सेल बलरामपुर की मदद से आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को झारखंड,बिहार ,पंजाब , दिल्ली व चंडीगढ़ रवाना किया गया था। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपित बुकी गैंग के सरगना मोनू सोनी उर्फ राज सोनी उर्फ बुकी तथा घटना की प्लानिंग करने वाले मास्टरमाइंड सोनू सोनी व इन दोनों के मामा अरविंद सोनी को दिल्ली पुलिस की मदद से दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में लूट की रकम सोनू सोनी द्वारा महिला मित्र अंजनी एक्का को देने की पुष्टि पर उसे मोहाली पंजाब से पकड़ा गया। एसपी ने बताया कि बिहार के अंबा थाना क्षेत्र के महाबीरगंज निवासी राहुल मेहता व जमुआ निवासी विक्की सिंह को औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया। ये दोनों पुलिस पकड़ में आने से बचने लगातार भाग रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page