Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

इंदौर में भाजपा नेता मोनू कल्याणे की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, दो महीने पहले हुई थी पति की हत्या

इंदौर में भाजपा नेता मोनू कल्याणे की दो महीने पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों को भोपाल से गिरफ्तार किया था। आज मोनू कल्याणे की पत्नी दीपिका कल्याणे द्वारा खुदकुशी करने की घटना सामने आई है।

HIGHLIGHTS

  1. एमजी रोड पुलिस थाना क्षेत्र की है घटना।
  2. पती की हत्या के बाद सदमे में थी दीपिका।
  3. पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरू कर दी जांच।

इंदौर। भाजपा नेता मोनू कल्याणे की हत्या के दो महीने बाद उसकी पत्नी दीपिका कल्याणे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर एमजी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दीपिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो महीने पहले पति की गोली मारकर हुई थी हत्या

इंदौर में जून महीने में पोस्टर-बैनर लगा रहे भाजपा नेता की बाइक सवारों ने हत्या कर दी थी। दोनों आरोपित मोनू के घर के करीब रहने वाले थे। पुलिस ने इन्हें भोपाल से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद इनके मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई भी हुई थी।

अभी साफ नहीं हो पाया है कि दीपिका कल्याणे ने यह कदम क्यों उठाया। प्रारंभित तौर पर यह बात सामने आ रही है कि पति की हत्या के बाद से वो सदमे में थी। अभी पुलिस को दीपिका का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

मोनू के समर्थक पहुंचे

घटना की सूचना मिलने के बाद मोनू कल्याणे के समर्थक अस्पताल पहुंच गए थे। इसके बाद उनके परिजन भी अस्पताल में मौजूद रहे। दीपिका द्वारा खुदकुशी करने से पूरे परिवार पर दुख का एक और पहाड़ टूट पड़ा। दो महीने पहले बेटे को खो चुके थे, अब बहू भी उन्हें छोड़कर चली गई।

सभी यहीं कर रहे हैं कि मोनू की हत्या की घटना के बाद से वो गुमसुम रहने लगी थी। कई बार उसे परिवार के लोगों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन वो पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page