Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

जबलपुर की महिला से रायसेन के सिलवानी में खेत मालिक व बेटों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर से रायसेन जिले के सिलवानी में काम करने गए पति-पत्‍नी के साथ उसके मालिक ने अत्‍याचार किया। महिला ने जबलपुर आकर पुलिस से शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है। अब मालिक धमकी दे रहा है। मामला रायसेन का होने की वजह से केस डायरी सिलवानी भेज दी गई।

HIGHLIGHTS

  1. अब तक किसी भी आरोपित पर कोई कार्रवाई नहीं।
  2. पीट करके खेत में जिंदा गाड़ने की धमकी दे रहे हैं।
  3. जबरन राजीनामा करवाने के लिए दवाब बना रहे हैं।

जबलपुर(Jabalpur Crime)। जबलपुर से रायसेन जिले के सिलवानी दंपती काम करने गया था। महिला पर खेत मालिक व उसके बेटों की नीयत खराब हो गई। महिला के पति को किसी काम से बाजार भेज दिया फिर मौका पाते ही बार-बारी से खेत के मालिक और उसके बेटों ने दुष्‍कर्म किया। मामले की रिपोर्ट माढ़ोताल थाने में करीब डेढ़ महीने बीतने के बाद भी अब तक किसी भी आरोपित पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस पीड़ित दंपती के रिश्तेदारों को फोन लगाकर दबाव बना रहे हैं कि थाने आकर इस मामले का राजीनामा करवाओ।

खेत में जिंदा गाड़ने की धमकी दे रहे हैं

पीड़ित महिला मजदूरी करने पति संग गई थी जहां महिला से खेत मालिक के बेटों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। रसूखदार परिवार शिकायत करने पर पीड़ित दंपती के साथ मारपीट करके खेत में जिंदा गाड़ने की धमकी दे रहे हैं। आरोपित अब फोन पर मजदूर के रिश्तदारों को जबरन राजीनामा करवाने के लिए दवाब बना रहे हैं।

पति को बाजार भेज पीड़िता को झोपड़ी में ले गए

पीड़िता बोली- काम की तलाश में रायसेन की सिलवानी गए थे। जहां पर किसान प्रमेंद्र प्रजापति और किशन प्रजापति ने उन्हें अपने खेत में काम करने लिए उन्हें रख लिया। खेत पर काम कर रहे थे तभी आरोपित प्रमेंद्र और किशन ने खेत पर आकर पति को बाजार भेज दिया और जबरदस्ती उठाकर खेत में बनी झोपड़ी में ले गए और वहां पर दोनों दुष्‍कर्म किया।

जान बचाकर किसी तरह जबलपुर आए

पति के लौटने पर पूरी बात अपने पति को बताई। हम लोग आरोपितों के घर पहुंचे और उनके माता- पिता से पूरी घटना बताई, आरोपितों के परिजनों ने अपने बच्चों के ऊपर गलत आरोप लगाने की बात कह कर पीड़ित दंपती के साथ मारपीट की और किसी से शिकायत करने पर खेत में जिंदा गाड़ने की धमकी दी। किसी तरह जान बचाकर रायसेन के सिलवानी से जबलपुर आ गए। जबलपुर आकर पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने दर्ज की है जीरो एफआईआर

माढोताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया की 26 जुलाई 2024 को पीड़िता की शिकायत पर इस घटना के संबंध में मामला दर्ज करवाया था। मामला रायसेन का होने की वजह से केस डायरी सिलवानी भेज दी गई। अब सिलवानी पुलिस पीड़ित को फोन पूछताछ के लिए बुला रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page