Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

मध्य प्रदेश की शाहपुर पुलिस पर ब्राह्मण युवक को पीटने और चोंटी उखाड़ने का आरोप, हंगामा

मध्‍य प्रदेश के नवगठित जिले मऊगंज में रक्षक ही भक्षक बन गई है। दरअसल, एक हादसे के बाद सप्‍ताहभर पहले कुछ लोगों ने सड़क जाम लगाया था। वहां पहाड़ी गांव निवासी नरेंद्र मिश्रा भी थे। पुलिस ने 17 लोगों पर मामला दर्ज किया था, उसमें नरेंद्र मिश्रा भी शामिल थे।

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर लोगों ने किया घेराव।
  2. पहाड़ी गांव के समीप हादसे में मौत के बाद उपजा विवाद।
  3. सड़क जाम करने वाले 17 लोगों पर मामला दर्ज किया था।

मऊगंज (Mauganj Crime)। मऊगंज के शाहपुर पुलिस पर एक ब्राह्मण युवक ने मारपीट करने के साथ ही शिखा उखाड़ने का आरोप लगाया है। इसके बाद भारी संख्या में लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय मऊगंज पहुंचकर घेराव किया है।

पुलिस की इस हरकत का संबंध हफ्ते भर पहले के घटनाक्रम से है। एक सप्ताह पूर्व पहाड़ी गांव के समीप सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने सड़क में जाम लगा दिया था। इस दौरान वहां पहाड़ी गांव निवासी नरेंद्र मिश्रा भी मौजूद थे। पुलिस ने सड़क जाम करने वाले 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। रात में ही नरेंद्र मिश्रा को पुलिस गिरफ़्तार कर थाने ले गई।

पुलिसकर्मी व पहाड़ी गांव के दो लोगों ने दिया अंजाम

स्‍वजनों ने आरोप लगाया है कि शाहपुर पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी सहित पहाड़ी गांव के ही दो लोगों नेे मिलकर उसके साथ बड़े बेरहमी से मारपीट की गई। उसकी शिखा उखाड़ लिया गया। इसके बाद नरेंद्र मिश्र को पुलिस ने जेल भेज दिया। जमानत पर लौटने के बाद नरेंद्र मिश्रा ने परिजनों को पूरी जानकारी दी।

लोगों ने किया पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर घेराव

सोमवार को गांव के आधा सैकड़ा लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर घेराव कर दिया । इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराने के लिये अस्पताल भिजवा दिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं होती तो हम लोग आमरण अनशन करेंगे।

मऊगंज जिले के शाहपुर पुलिस पर लगे आरोप निकले निराधार

पुलिस अधीक्षक रचना ठाकुर ने कराई निष्पक्ष जांच थाने के सीसीटीवी फुटेज ने लाई सच्चाई सामने शिकायतकर्ता की थाने में नहीं उखाड़ी गई थी सिखा न्यायालय में पेश करने के दौरान भी थी सिखा घटना के आठ दिन बाद की गई शिकायत मेडिकल रिपोर्ट में 24 घंटे पूर्व निकली मारपीट की चोट, एएसपी कर रहे मामले की जांच फिलहाल आरक्षक सहित थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page