Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

एक ही नंबर पर चल रहे थे दो ट्रक, क्राइम ब्रांच ने पकड़े, मालिक घर छोड़कर भागा

एक ही नंबर पर चल रहे दो ट्रक क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े हैं। ट्रक मालिक घर छोड़कर भाग गया है। क्राइम ब्रांच की टीम को घेराबंदी में लगाया। महाराजपुरा स्थित लक्ष्मणगढ़ पुल के पास दूसरे ट्रक को पकड़ लिया। इस पर भी वही नंबर था। चेसिस नंबर दूसरा निकला।

HIGHLIGHTS

  1. एक ट्रक टीपी नगर और दूसरा लक्ष्मणगढ़ से पकड़ा
  2. एक ट्रक में नंबर वही था लेकिन चेसिस नंबर दूसरा था
  3. आरोपित ट्रक मालिक पुणे महाराष्ट्र का, पत्नी से पूछताछ

 ग्वालियर। एक ही नंबर पर चल रहे दो ट्रक क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े हैं। ट्रक मालिक घर छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने उस पर एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपित ट्रक मालिक की तलाश पुलिस कर रही है।

एएसपी सियाज केएम ने बताया कि एक ही नंबर के दो ट्रक चलने की सूचना मिली थी। ट्रक एमएच 04 जेयू 3109 ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ा हुआ है। इसी नंबर से दूसरा ट्रक महाराजपुरा इलाके से गुजरने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम को घेराबंदी में लगाया। महाराजपुरा स्थित लक्ष्मणगढ़ पुल के पास दूसरे ट्रक को पकड़ लिया। इस पर भी वही नंबर था। चेसिस नंबर दूसरा निकला।

चालक अभिनव से पूछताछ की तो उसने ट्रक मालिक का नाम अजय मंगल शर्मा बताया। वह मूल रूप से महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है। ग्वालियर के मुरार स्थित राम नगर में किराये से रह रहा है। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो भाग चुका था। उसकी पत्नी मिली। जिससे पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने दोनों ट्रक जब्त कर लिए हैं।

शिकोहाबाद के छात्र ने ग्वालियर में लगाई फांसी

शिकोहाबाद से नर्सिंग की पढ़ाई करने ग्वालियर आए छात्र पंकज राजपूत ने फांसी लगा ली। उसका शव कमरे में लटका मिला है। पुलिस को यहां से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने का जिक्र किया है। पुलिस ने उसके स्वजनों को सूचना दे दी है।

पंकज राजपूत ग्वालियर के महलगांव इलाके में किराये से रहता था। वह यहां से नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा था। करीब दो साल पहले पढ़ाई करने ग्वालियर आया था। रात में उसने आत्महत्या कर ली। जब मकान मालिक की नजर पड़ी तो वह कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अच्छा बेटा नहीं बन सका। अपने माता-पिता से माफी मांगी है। इसके बाद अपनी मर्जी से आत्महत्या करने का जिक्र किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page