Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

घर के बाहर खड़ी महिला की चेन लूट ले गए बदमाश

बहोड़ापुर इलाके में घर के बाहर खड़ी महिला की चेन बाइक सवार बदमाश लूट ले गए। घटना शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में नजर आए हैं। महिला कुछ समझ पाती, इससे पहले ही पीछे बैठे बदमाश ने गले पर झपट्टा मारा। बदमाश ने चेन लूटी और भागा।

HIGHLIGHTS

  1. सीसीटीवी में नजर आए लुटेरे
  2. बाइक पर नहीं था नंबर
  3. पुलिस को नहीं लगा सुराग

 ग्वालियर। बहोड़ापुर इलाके में घर के बाहर खड़ी महिला की चेन बाइक सवार बदमाश लूट ले गए। घटना शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में नजर आए हैं। बाइक पर नंबर नहीं थे, इसलिए फिलहाल लुटेरों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। बहोड़ापुर स्थित विनय नगर सेक्टर-चार की रहने वालीं वंदना शर्मा के बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे।

इसी दौरान सामने से एक बाइक गुजरी, जिस पर दो युवक बैठे थे। कुछ दूरी पर बाइक रुकी, इसके बाद बदमाश लौटकर आए। महिला कुछ समझ पाती, इससे पहले ही पीछे बैठे बदमाश ने गले पर झपट्टा मारा। बदमाश ने चेन लूटी और भागा। उसका साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा हुआ था। दोनों भाग निकले। महिला ने शोर मचाया लेकिन जब तक भीड़ इकठ्ठी हुई, तब तक बदमाश भाग चुके थे।

जेयू की सुरक्षा में फिर चूक, परिसर में भिड़ीं तेज रफ्तार गाड़ियां

  • बीते दिनों लगातार तेज रफ्तार वाहनों से घटनाएं होने के बाद भी जेयू प्रबंधन की व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हो सकी हैं। जेयू की सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला शुक्रवार को सामने आया है, जहां परिसर के भीतर की तेज रफ्तार दो वाहनों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कार्पियो गाड़ी का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में वाहन चालकों को क्षति नहीं पहुंची है लेकिन परिसर में आने जाने वाले छात्र-छात्राएं भी बाल-बाल बचे हैं।
  • बता दें कि कई बार जेयू परिसर के भीतर तेज रफ्तार वाहनों से दुर्घटनाएं हुई हैं। उसके बाद भी परिसर में बाहरी वाहनों का प्रवेश नहीं रुक रहा है। बताया जा रहा है जिन वाहनों की परिसर में टक्कर हुई है उनमें से कोई भी जेयू का छात्र नहीं था, न ही कोई अधिकारी या कर्मचारी था। यहां तक कि जेयू के पास उनका कोई रिकार्ड भी नहीं है कि परिसर में आने वाला व्यक्ति कौन है। इस पूरे घटनाक्रम पर पर्दा डालते हुए जेयू प्रबंधन के अधिकारी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page