Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

एसआइटी ने 243 किमी पीछा किया, चित्तौड़गढ़ से पकड़ा कालबेलिया गैंग का एक सदस्य

चित्तौड़गढ़ में घेराबंदी कर एक चोर को पकड़ लिया। उसके पांच साथी भागने में सफल हो गए। अब पकड़े गए चोर से पुलिस पूछताछ कर रही है। यह आरोपित झालावाड़ का ही रहने वाला है। अभी चोरी गए माल की बरामदगी होना शेष है, इसलिए पुलिस अधिकारियों ने चोर के पकड़े जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

HIGHLIGHTS

  1. गुना टेकरी सरकार मंदिर में चोरी का जल्द होगा खुलासा
  2. ग्वालियर और गुना पुलिस के जवानों झालावाड़ की चोर गैंग को चिन्हित किया
  3. आरोपित झालावाड़ का ही रहने वाला है। अभी चोरी गए माल की बरामदगी होना शेष है

 ग्वालियर। गुना के टेकरी सरकार हनुमान मंदिर में बहुचर्चित चोरी के मामले का राजफाश हो गया है। चोरी झालावाड़ की कालबेलियां गैंग ने की थी। ग्वालियर और गुना पुलिस के जवानों को मिलाकर बनाई गई स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम ने झालावाड़ की चोर गैंग को चिन्हित किया।

इसके बाद एसआइटी ने करीब 243 किलोमीटर तक चोरों का पीछा किया। चित्तौड़गढ़ में घेराबंदी कर एक चोर को पकड़ लिया। उसके पांच साथी भागने में सफल हो गए। अब पकड़े गए चोर से पुलिस पूछताछ कर रही है। यह आरोपित झालावाड़ का ही रहने वाला है। अभी चोरी गए माल की बरामदगी होना शेष है, इसलिए पुलिस अधिकारियों ने चोर के पकड़े जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

गुना के टेकरी सरकार हनुमान मंदिर में 25 अगस्त की रात छह चोर घुसे थे। पहले हनुमान जी की प्रतिमा को प्रणाम किया। इसके बाद चांदी का मुकुट, हार, गदा, छत्र, कड़े चोरी कर ले गए थे। चोर करीब 12 किलो वजनी चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने एाफआइआर दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। चोर सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आए थे। एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी जब गुना पुलिस को कोई लीड नहीं मिली तो ग्वालियर रेंज के आइजी अरविंद सक्सैना ने एसआइटी गठित की।

इसमें ग्वालियर साइबर सेल के अलावा क्राइम ब्रांच के दो पुलिसकर्मियों को भी पड़ताल में लगाया। सात दिन पहले ही ग्वालियर पुलिस की यह टीम गुना रवाना हुई। 20 किमी क्षेत्र में लगे 250 से ज्यादा कैमरे देखे। यहां से लीड मिली। पड़ताल में स्पष्ट हो गया कि यह गैंग झालावाड़ के कामखेड़ा इलाके की रहने वाली है। इसके बाद यहां दबिश दी। यहां से आरोपित बाइक से भागे। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में घेर लिया। यहां एक चोर बाबूलाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अब उससे पूछताछ चल रही है। उसके पांच साथी भागने में सफल हो गए।

गुना के टेकरी सरकार मंदिर की चोरी के मामले में जल्द ही खुलासा हो जाएगा। संदेही हिरासत में है, पूछताछ जारी है। माल भी बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page