Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

टॉयलेट के लिए घर से बाहर गई छात्रा के साथ चरवाहे ने किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के उमरी थाना इलाके के गांव में एक 14 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। छात्रा टॉयलेट के लिए घर से दूर गई थी, इसी दौरान चरवाहा उसका पीछा करने लगा और कुल्हाड़ी से हमला कर उसे धमकाने के बाद दुष्कर्म किया।

भिंड hct desk । भिंड जिले ऊमरी थाना अंतर्गत एक गांव में मंगलवार दोपहर एक बजे टॉयलेट करने गई नौवीं की छात्रा के साथ चरवाहे ने दुष्कर्म किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो गर्दन में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

ऊमरी टीआई छत्रपाल सिंह तोमर ने बताया कि 14 वर्षीय किशोर नौवीं की छात्रा है। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे किशोरी घर से टॉयलेट के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित बीहड़ में जा रही थी। रास्ते में बकरी चरा रहे 25 वर्षीय संदीप खटीक पुत्र मुखिया खटीक निवासी बाबा की गढ़िया ने उसे देख लिया और पीछा करने लगा।

किशोरी जैसे ही सुनसान जगह पर पहुंची तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया, छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपी संदीप ने कुल्हाड़ी का पिछला हिस्सा उसके गले में मार दिया। जिससे किशोरी डर गई। इसके बाद संदीप ने उसके साथ गलत काम किया।

घर आकर किशोरी ने घटना की जानकारी स्वजनों को बताई। स्वजन किशोरी को लेकर ऊमरी थाने आए और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page