Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

फिल्मी स्टाइल में कार से आए बदमाशों ने किया युवक का अपहरण।

घटना सीसीटीवी में कैद...

HIGHLIGHTS

  1. निशातपुरा इलाके में मंगलवार रात हुई वारदात।
  2. दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है।
  3. पुलिस अगवा युवक की तलाश में सरगर्मी से जुटी।

अपहरणकर्ता और अपहृत युवक दोनों ही पहले मिलकर अवैध शराब का कारोबार करते थे। बाद में किसी बात को लेकर उनका मनमुटाव हो गया था। इसके चलते दोनों पक्षों के बीच परवलिया क्षेत्र में कुछ दिन पहले मारपीट भी हुई थी। उस मामले को लेकर पुलिस में एफआईआर भी दर्ज की गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में रंजिश और बढ़ गई।

भोपाल। निशातपुरा थाना इलाके में मंगलवार रात कार से आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एक युवक का अपहरण कर लिया। बताया जाता है कि अवैध शराब के कारोबार से जुड़े दोनों पक्ष पहले मिलकर काम करते थे। पूर्व में इनका परवलिया क्षेत्र में भी विवाद हुआ था। पुलिस अगवा किए युवक की सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो अब इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है।

पहले साझेदार, अब दुश्मन

निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि रतन कॉलोनी निवासी राजेश मीणा और बृज कॉलोनी निवासी अंशु गुर्जर अवैध शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं। मंगलवार रात को राजेश मीणा के स्वजन ने शिकायत दर्ज कराई। उसमें उन्होंने बताया कि रात लगभग आठ बजे अंशु गुर्जर कार से अपने साथियों के साथ राजेश के घर के पास पहुंचा था। वहां से मारपीट करने के साथ वे लोग राजेश को कार में जबरन बिठा कर ले गए। उसके बाद से राजेश का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

पहले भी हुआ था विवाद

मामले की जांच में पता चला है कि राजेश और अंशु पहले साथ में ही शराब का कारोबार करते थे। बाद में किसी बात को लेकर उनका मनमुटाव हो गया था। जिसके चलते राजेश ने परवलिया थाना क्षेत्र में अंशु और उसके पिता सरजन गुर्जर के साथ मारपीट की थी। तब परवलिया थाना पुलिस ने सरजन गुर्जर की शिकायत पर राजेश मीणा और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। उसके बाद दोनों पक्षों के बीच रंजिश और बढ़ गई थी।
राजेश और अंशु गुनगा, ईंटखेड़ी, बैरसिया, नजीराबाद इलाके में बड़े पैमाने पर अवैध शराब की आपूर्ति का काम करते रहे हैं। टीआई दुबे के अनुसार राजेश की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page