Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

मोमोज बनाने के लिए पैरों से आटा गूंदने वाले गिरफ्तार

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में प्रसारित वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान धौलपुर ( राजस्थान) निवासी राजकुमार और सचिन गोस्वामी के रूप में हुई, दोनों मोमोज बनाकर बेचते हैं। 4 साल से बरगी में रह रहे हैं। जहां पर एक किराए का कमरा लिया है। वहीं पर रहते हैं और मोमोस का निर्माण करते हैं।

HighLights

    1. इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद करवाई।
    2. राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले दोनों भाई हैं आरोपित।
    3. आटे को पलटकर फिर दोबारा उस पर चढ़कर पैरों से गूंदा।

जबलपुर (Jabalpur News)। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित मोमोस के लिए पैरों से आटा गूंदने का वीडियो बरगी थाना क्षेत्र का है. जहां उप तहसील कार्यालय के सामने राजस्थान निवासी दो भाई मोमोज की दुकान संचालित करते हैं। दोनों आरोपित भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को आरोपितों राजकुमार गोस्वामी और सचिन गोस्वामी के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

दोबारा उसे पर चढ़कर पैरों से गूथता रहा

शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ। वीडियो में एक व्यक्ति एक पतीले में पैरों से आटा गूथ रहा है। वह नंगे पैर है। बीच-बीच में पतीले से बाहर पर निकल रहा हैै। आटे को पलट रहा है और फिर दोबारा उसे पर चढ़कर पैरों से गूथ रहा है।

बरगी के कुछ लोगों ने पहचान का दावा किया

साफ सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। प्रसारित वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को बरगी थाना क्षेत्र के कुछ लोगों ने पहचान का दावा किया। वह शुक्रवार को थाने पहुंचे और नंगे पैरों से आटा गूंथ रहे व्यक्ति की उप तहसील कार्यालय के सामने मोमोज दुकान होने की सूचना दी। मामले में शिकायत की।

4 साल से बरगी में है किराए का कमरा लेकर

ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो प्रसारित वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान धौलपुर ( राजस्थान) निवासी राजकुमार और सचिन गोस्वामी के रूप में हुई। दोनों मोमोज बनाकर बेचते हैं। 4 साल से बरगी में रह रहे हैं। जहां पर एक किराए का कमरा लिया है। वहीं पर रहते हैं और मोमोस का निर्माण करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page