Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

उज्जैन में साधु को निर्वस्त्र कर पीटा भाजपा नेता के भाई सहित दो पर केस दर्ज

उज्‍जैन में एक साधु को पीटने की घटना हुई है। गुना जिले के रहने वाले इस साधु को यहां भाजपा नेता सुल्‍तान सिंह शेखावत के भाई लक्षमण सिंह ने पीटा। उसके कपड़े भी उतार दिये। साधु-संतों द्वारा विरोध किए जाने के बाद पुलिस ने लक्ष्‍मण सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

HighLights

  1. स्वजन ने मामले को दबाने का किया प्रयास
  2. साधु के झोले में से 1500 रुपए भी छीने

 उज्जैन। भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री सुल्तान सिंह शेखावत के भाई लक्ष्मण सिंह ने अपने साथी के साथ गुरुवार शाम को आश्रम जा रहे साधु को निर्वस्त्र करके पीटा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। शेखावत के स्वजन ने फरियादी व आश्रम के साधु त्यागी महाराज को समझाकर मामले को दबाने का प्रयास भी किया, लेकिन साधु-संतों के आक्रोश पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

गुना जिले के मंगावली के मूल निवासी साधु गोपालदास ने उज्जैन के बिरलाग्राम पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम को वह त्यागी महाराज के आश्रम जा रहे थे। रास्ते में लक्ष्मण सिंह शेखावत और उनके साथी विक्की शुक्ला ने उन्हें रोककर पैसे मांगे, मना करने पर अभद्रता करने लगे।

इसका विरोध किया तो दोनों ने कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। लंगोट निकालकर फेंक दिया और जमकर मारपीट करते हुए झोले में 1500 रुपये निकाल लिए। जैसे-तैसे भागकर त्यागी के आश्रम पहुंचे।

आरोपित लक्ष्मण सिंह भाजपा नेता और पूर्व दर्जा राज्य मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत का भाई है। इस बारे में सुल्तान सिंह शेखावत से पक्ष जानने के लिए संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

बिरलाग्राम थाने के टीआई अमित सारस्वत ने बताया कि साधु गोपालदास की शिकायत पर लक्ष्मण सिंह शेखावत व उनके साथी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page