Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

उज्जैन में तहसीलदार ने डीजे की आवाज कम करने को कहा, तो संचालक ने फोड़ दिया उसका सिर

HighLights

  1. उज्जैन के पाताखेड़ी में रामदेव जन्मोत्सव कार्यक्रम में बजा डीजे।
  2. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर वाहन जब्त किया है।
  3. तहसीलदार को उज्जैन में भर्ती कराया गया, सिर में लगे तीन टांके।

उज्जैन(Ujjain News)। झारड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पाताखेड़ी में रामदेव जन्मोत्सव कार्यक्रम के दौरान बवाल हो गया। डीजे की आवाज कम करने का कहने पर डीजे संचालक व उसके भाई ने नायब तहसीलदार का सिर फोड़ दिया। उपचार के लिए उसे उज्जैन अस्पताल लाया गया है।

पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर वाहन जब्त किया है। एसआई प्रेम मालवीय ने बताया कि झारड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पाताखेड़ी में गुरुवार को रामदेव जन्मोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां ग्रामीण उत्सव मना रहे थे।वाल हो गया। डीजे की आवाज कम करने का कहने पर डीजे संचालक व उसके भाई ने नायब तहसीलदार का सिर फोड़ दिया। उपचार के लिए उसे उज्जैन अस्पताल लाया गया है।

लाठी से कर दिया हमला

उसी दौरान ग्राम सेकली निवासी विनोद व उसका भाई धीरज डीजे लेकर वहां पहुंचा था। तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर नायब तहसीलदार इरशाद खान मौके पर पहुंचे और आवाज कम करने को कहा था। इस पर विनोद व उसका भाई धीरज नाराज हो गया और लाठी से हमला कर दिया।

naidunia_image

जिससे तहसीलदार घायल हो गए। उपचार के लिए झारड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। जहां से उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया है। डॉक्टर ने खान के सिर पर तीन टांके लगाए हैं। खान ने बताया कि टीआई ने एक युवक को पकड़ भी लिया था। मगर बाद में उसे छोड़ दिया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपितों का वाहन जब्त कर लिया गया है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट, जांच में जुटी साइबर सेल

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के नाम से इंटरनेट मीडिया फेसबुक पर अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी अकाउंट बना लिया। इसके बाद उससे लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है। लोगों से मोबाइल नंबर व बैंक अकाउंट नंबर लिए जा रहे थे। मामले में साइबर सेल जांच में जुटी है। इंटरनेट मीडिया पर गुरुवार को एसपी प्रदीप शर्मा के नाम से फर्जी अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है।

अकाउंट से लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है। लोग एसपी शर्मा की आईडी समझकर उसे स्वीकार कर रहे है। इसके बाद मैसेंजर पर संबंधित व्यक्ति मैसेज भेजकर पहले नाम-पता पूछने के बाद मोबाइल नंबर व बैंक अकाउंट की डिटेल मांगी जा रही है।

शिकायत मिलने पर एसपी शर्मा ने बताया कि यह उनकी आईडी नहीं है। फर्जी आइडी बनाई गई है। मामले में साइबर सेल आईडी बनाने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी है। बता दें कि पूर्व में भी एसपी सचिन अतुलकर, मनोज सिंह, सत्येंद्र कुमार शुक्ला की फर्जी आईडी बनाकर लोगों से रुपये की मांग की जा चुकी है। हालांकि एक भी मामले में आरोपित अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page