Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

भोपाल में युवती ने की आत्महत्या, फंदे पर लटका देख मां हुई बदहवास, पुलिस जांच में जुटी

HighLights

  1. रातीबड़ थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई घटना।
  2. युवती ने 07वीं के बाद छोड़ दी थी पढ़ाई।
  3. मां ने सबसे पहले उसे फंदे पर लटका देखा।

भोपाल Bhopal Crime News: शहर के रातीबड़ थाना इलाके में स्थित ग्राम कलखेड़ा में एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार दोपहर को हुई इस घटना के वक्त युवती की मां नहाने गई थी। थोड़ी देर बाद जब मां बाथरूम से निकलकर आई, तब तक बेटी फांसी लगा चुकी थी। उसने यह कदम किन कारणों से उठाया, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है। पोस्टमार्टम के बाद युवती का शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

रातीबड़ थाने के एसआई ओपी रघुवंशी ने बताया कि ग्राम कलखेड़ा में रहने वाली 19 वर्षीय फौजिया सातवीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद घर में ही रहती थी। उसके पिता निजी काम करते हैं। बुधवार सुबह पिता और भाई काम से बाहर गए थे। घर में मां और फौजिया ही थीं। दोपहर के समय मां नहाने के लिए बाथरूम में चली गई थी। चंद मिनटों बाद जब मां नहाकर वापस लौटी तो घर के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।
बार-बार खटखटाने के बाद भी जब फौजिया ने दरवाजा नहीं खोला तो मां ने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों की मदद से जब दरवाजा खोला गया, तो अंदर कमरे में फौजिया फांसी पर लटकी थी। यह देखकर मां बदहवास हो गई और जोर-जोर से रोने लगी। फौजिया को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से फिलहाल युवती द्वारा आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page