Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

जबलपुर के उमाघाट में युवक की हत्‍या, जन्मदिन की पार्टी में विवाद; सीने में घोंपा चाकू

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में दो घटनां हुईं, पहली शहर में और दूसरी नर्मदा के किनारे उमा घाट पर। जन्‍मदिन की पार्टी मना रहे दोस्‍तों से युवक ने शराब पीने के लिए रुपये मांगे नहीं मिले तो दिया घटना को अंजाम। वहीं देर रात बाइक पर सवार होकर उमा घाट पहुंचा था। विवाद के बाद आरोपित ने चाकू से हमला कर दिया।

HIGHLIGHTS

  1. आरोपितों पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया।
  2. देर रात वारदात के बाद आरोपित फरार।
  3. शरीर से लगातार रक्त स्त्राव हो रहा था।

 जबलपुर (Jabalpur Crime)। जबलपुर में जन्‍मदिन की पार्टी में शराब पीने के लिए रुपये नहीं देने पर जान लेवा हमला कर दिया और फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पत्‍नी के मना करने के बाद भी देर रात उमा घाट पहुंचे युवक से विवाद के बाद आरोपित ने चाकू से हमला कर दिया।

जन्मदिन की पार्टी में विवाद, सीने में घोंपा चाकू

जन्मदिन की पार्टी के बीच विवाद में एक बदमाश ने युवक के सीने में चाकू घोंप दिया। घायल को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बेलबाग पुलिस ने बताया कि चौधरी मोहल्ला रोहित चौधरी के दोस्त कृष्णा चौधरी का जन्मदिन था। पार्टी दीपक चौधरी के घर की छत पर थी। जहां शामिल होने रोहित पहुंचा। वहां कृष्णा के अलावा गोलू और राज भी थे। सभी बातचीत कर रहे थे।

शराब पीने के लिए रुपए मांगे, इंकार पर विवाद

तभी वहां राकेश पहुंचा और रोहित से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। रोहित ने इंकार किया, तो पहले तो राकेश ने उससे विवाद किया और फिर अपने घर चला गया। जहां से वह चाकू लेकर लौटा और रोहित के सीने में घोंप दिया। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। रोहित को लेकर उसके साथी मेडिकल अस्पताल पहुंचे, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। मामले में पुलिस ने राकेश पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

आरोपितों पर हत्या का प्रकरण दर्ज

गौरीघाट के उमाघाट पर मंगलवार की देर रात बदमाशों ने युवक पर चाकू से दनादन वार किया। खून से लथपथ युवक घाट पर ही काफी देर तक बदहवास पड़ा रहा। बाद में पुलिस को खबर मिली तो उसे अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में ग्वारीघाट पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घाट के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों का पता लगाया जा रहा है।

पत्नी अपूर्वा के साथ रहता था, आनलाइन डिलेवर था

पुलिस के अनुसार लार्डगंज श्याम बैंड की गली में रहने वाला सनित तिवारी उर्फ सोनू (36) आनलाइन डिलेवरी का काम करता था। वह पत्नी अपूर्वा के साथ रहता था। मंगलवार को वह दोस्तों के साथ घूमने गया था। जहां से रात में वह वापस घर लौटा।

अभद्रता का विरोध किया तो कर दिया हमला

रात लगभग 12 बजे उसने पत्नी को कहा कि वह बाहर खाना खाने जा रहा है, जिसके बाद वह बाइक लेकर निकला और ग्वारीघाट के उमाघाट पर पहुंच गया। घाट पर ही करीब डेढ़ दो बजे कुछ बदमाश पहुंचे और सनित से झगड़ा करने लगे। वे सनित से अभद्रता करने लगे जिसका विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। सनित के जांघ पर एक के बाद एक कई वार किए। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए।

खून बहा, मौके पर तोड़ा दम

गंभीर चोटें आने के कारण सनित बदहवास होकर घाट पर ही गिर गया। उसके शरीर से लगातार रक्त स्त्राव हो रहा था। लगभग पौने तीन बजे पुलिस को सूचना मिली। पुलिस टीम वहां पहुंची। उसे तत्काल मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद स्वजन को सौंपा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page