Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

ये कैसा शौक… किताब-पेंसिल वाले मासूम हाथों में थमा दीं पिस्टल, वीडियो भी किया वायरल

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्‍स अपने बच्‍चों के हाथों में पिस्‍टल थमा कर उन्‍हें एकदूसरे पर तनवा रहा है। इसके बाद वह पिस्‍टल चलाने की बात भी कह रहा है। बताया जाता है कि मुरैना जिले के जींगनी गांव का यह वीडियो है और बच्‍चों के हाथों में पिस्‍टल थमाने वाला शख्‍स आदतन अपराधी है।

HIGHLIGHTS

  1. मप्र के मुरैना जिले के जींगनी गांव का मामला।
  2. आदतन अपराधी ने बच्‍चों को थमा दी पिस्‍टल।
  3. सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया वीडियो।

 मुरैना। चंबल में बंदूकों का शौक न तो नया है, नहीं किसी से छिपा हुआ है, लेकिन यहां जो तस्वीर आप देख रहे हैं वह दिल-दिमाग को झकझोर देने वाली है। आठ से दस-दस साल के भाई-बहन के हाथ में कोई खिलौना नहीं, बल्कि खतरनाक पिस्टलें हैं।

स्‍वजन ने ही पकड़ा दिए हथियार

यह जानलेवा हथियार किसी और ने नहीं, बल्कि बच्चों के स्वजन ने ही उन्हें पकड़ाए। इसके बाद दोनों का वीडियो बनाया। पिस्टल देकर वीडियो बना रहा व्यक्ति दोनों बच्चों की पिस्टलें एक-दूसरे पर तनवा रहा है और कह रहा है, पहले कौन चलाएगा? इसके बाद कहता है, कि पहले बिल्लू चलाएगी… ठीक है… फिर अभी चलाएगा।

naidunia_image

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडि‍यो

यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से बहुप्रसारित हो रहा है, जिसे जींगनी गांव का बताया गया है। जिस व्यक्ति की आवाज वीडियो में बताई जा रही है, वह आदतन अपराधी है और जिलाबदर होने के साथ-साथ अवैध हथियारों का तस्कर है। इसी बदमाश ने मासूम हाथों में किताब-पेंसिल की जगह पिस्टलें थमा दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page