Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

देशभर में चोरी के लिए कुख्यात पारदी गैंग ने खंडवा में चुराए थे गहनें, 4 बदमाशों से 30 लाख का माल बरामद

खंडवा में दो सराफा दुकानों में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दुकान से 25 किलो चांदी और 120 ग्राम सोने के जेवर और बाइक चोरी हुई थी। अन्य आरोपित अभी भी फरार हैं।

HIGHLIGHTS

  1. खंडवा में चोरी के चार आरोपियों को नर्मदानगर से गिरफ्तार
  2. चोरी के 120 ग्राम सोने और 24 किलो चांदी के गहने बरामद
  3. देशभर में चोरी के लिए कुख्यात पारदी गैंग ने की थी चोरी

 खंडवा। दो दिन पूर्व बोरगांव बुजुर्ग के गांधी चौक स्थित दो सराफा दुकानों से लगभग 30 लाख रुपये से अधिक के गहनें चुराने की घटना को पारदी गैंग ने अंजाम दिया था। वारदात में शामिल नौ बदमाशों में से चार को पुलिस ने गहनों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। नर्मदानगर के जंगल मे घेराबंदी के बाद पुलिस को यह कामयाबी मिली।

ज्वेलर्स दुरान में शटर तोड़कर चोरी

पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने मंगलवार को इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि देशभर में चोरी ,लूट और डकैती की वारदात करने वाली पारदी गैंग ने 25 अगस्त की रात को बोरगांव की चंचल और जयदीप ज्वेलर्स की खिड़की और शटर तोड़ कर सोने-चांदी के गहनें चुरा लिए थे। बदमाशों का लोकल नेटवर्क और बदमाशों का अपराधिक रिकार्ड पुलिस खंगाल रही है।

25 किलो चांदी और सोने की चोरी

फरियादी सोनी और रुपेश सोनी ने आठ से दस नकाबपोश बदमाश करीब 25 किलो चांदी और 120 ग्राम सोने के जेवर तथा बाइक चोरी की शिकायत की थी। चोरी के सीसीटीवी फुटेज वायरल होने से पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर पड़ताल शुरू की। मौके पर मिले साक्ष्य और चोरी के तरीके को देखकर पुलिस को घटना में पारदी गैंग का हाथ होने की संदेह हुआ।

naidunia_image

कार से घूम रहे थे चोर

पुलिस ने तीन टीम गठित कर उज्जैन, रतलाम, शाजापुर के लिए रवाना की गई थी। इस दौरान थाना प्रभारी सुनहरा जिला शाजापुर से सूचना मिली कि बोरगांव में हुई चोरी के संदिग्ध खंडवा जिले में नर्मदानगर के जंगल के रास्ते गुना तरफ भागने के फिराक में है। आरोपी टोयोटा कार से घूम रहे हैं। सूचना पर थाना प्रभारी पंधाना और नर्मदानगर पुलिस टीम ने बांध के पास घेराबंदी कर टोयोटा कार सहित चार व्यक्ति को धरदबोचा।

48 घंटे में गिरफ्तारी

कार की तलाशी में 120 ग्राम सोने और 24 किलो चांदी के जेवरात मिले। चारों व्यक्तियों से पूछताछ की गई, उन्होंने बोरगॉव में सोने चांदी की दुकान में चोरी करना स्वीकार किया। घटना के बाद 48 घंटे में आरोपितों पकड़ने वाली टीम को महानिरीक्षक जोन इंदौर ग्रामीण की ओर से नगद इनाम देने की घोषणा की गई है।

पुलिस अधीक्षक राय ने बताया कि जिले में अन्य चोरी की वारदात और इनके अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ के लिए न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस ने मौके से जाहिद पुत्र इकबाल खान, फरहान पुत्र अब्दुल जाहिद खान कर्नल गंज थाना गुना,संदीप उर्फ द्वारपाल पुत्र बाबू मातापुरा थाना केंट गुना,और नरेंद्र पारदी पुत्र श्रीकिशन पारदी निवासी खेजडा थाना धरनावदा जिला गुना को गिरफ्तार किया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page