Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

जमीन विवाद में भाइयों ने की दो भाई की हत्या, पांच गिरफ्तार

बीच बचाव करते दो स्वजन हुए घायल...

ग्राम बुधवारा में जमीन विवाद को लेकर दो गुट में बंटे भाइयों ने अपने ही दो सगे भाई की हत्या की दी। मामले में फास्टरपुर पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ लिया। उनसे पूछताछ कर जानकारी ली गई। वहीं बीच बचाव में घायल स्वजन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

HIGHLIGHTS

    1. ग्राम बुधवारा में दो गुट में बंटे भाइयों ने योजनाबद्ध की भाई की हत्या ,
    2. बीच बचाव करते दो स्वजन हुए घायल
    3. फास्टरपुर थाना क्षेत्र की घटना
मुंगेली : ग्राम बुधवारा में जमीन विवाद को लेकर दो गुट में बंटे भाइयों ने अपने ही दो सगे भाई की हत्या की दी। मामले में फास्टरपुर पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ लिया। उनसे पूछताछ कर जानकारी ली गई। वहीं बीच बचाव में घायल स्वजन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना अंतर्गत ग्राम बुधवारा निवासी तोरण पाटले के बेटों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर पूर्व से ही रंजिश एवं वाद-विवाद था। तोरण पाटले के सात बेटा भागबली, वकील, केजू, माखन, रामबली, कौशल और नरेन्द्र है। जमीन बटवारे के विवाद को लेकर भाई आपस में दो गुट में बंटे हुए थे। पिता तोरण पाटले अपने बेटा केजू पाटले, माखन पाटले, रामबली पाटले के तरफ था। 25 अगस्त को थाना फास्टरपुर अन्तर्गत ग्राम गीगतरा में छटन की ओर मार्ग में भागबली पाटले, वकील पाटले, अपने खेत में काम कर रहे थे।

ग्राम बुधवारा में दो गुट में बंटे भाइयों ने योजनाबद्ध की भाई की हत्या ,

रंजिश के कारण भागबली पाटले, वकील पाटले, कौशल पाटले की हत्या करने केउददेश्य से पूर्व से ही खेत से लगे माखन पाटले के घर में आरोपित केजू पाटले, माखन पाटले, रामबली पाटले, पिता तोरण पाटले, माखन की पत्नी मिनाक्षी एवं रामबली की पत्नी रजनी, माखन का बेटा, माखन का ससुराल पक्ष का रिश्तेदार चित्रलेखा केजू की पत्नी लाठी लेकर छिपे हुए थे। जैसे ही भागबली, वकील, कौशल पाटल एवं वकील की पत्नी संतोषी खेत से निकल कर रोड में पहुंचे थे केजू, माखन, रामबली, माखन की पत्नी मिनाक्षी एवं रामबली की पत्नी रजनी, माखन का बेटा, पिता तोरण पाटले, माखन की ससुराल पक्ष की रिश्तेदार लल्ला. चित्रलेखा, केजू की पत्नी हत्या करने की नियत से लाठी से ताबड़तोड़ मारने लगे। इसी बीच केजूराम अपने ट्रेक्टर से भागबली एवं वकील के उपर चढा दिया। इससे भागबली पिता तोरण पाटले (55) की मौके पर ही मौत हो गई।

बीच बचाव करते दो स्वजन हुए घायल

सूचना प्राप्त होते ही एसपी गिरजाशंकर जायसवाल को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस टीम के साथ घटना स्थल में पहुंची। गांव में दोनों तरफ घेराबंदी कर आरोपित केजूराम, चित्ररेखा, रजनी, मिनाक्षी, माखन का बेटा को हिरासत में ले लिया गया। साथ ही गंभीर रूप से घायल वकील पाटले एवं कौशल एवं संतोषी को तत्काल थाने की गाड़ी से पुलिस स्टाफ के साथ अस्पताल रवाना किया गया। अस्पताल पहुंचने पर वकील पाटले पिता तोरण पाटले (45) को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
मामले में थाना फास्टरपुर पुलिस ने धारा 103(1), 109(1), 191(2),191 (3), 190,61(2) (a) बीएनएस (हत्या एवं हत्या का प्रयास, घातक हथियार के साथ बलवा, अपराधिक षंडयत्र का अपराध पंजीबद्ध कर लिया। अस्पताल में भर्ती घायलों में कौशल पाटले पिता तोरण पाटले (58), संतोषी पाटले पति वकील पाटले (40) शामिल है। गिरफ्तार आरोपित में केजूराम पाटले पिता तोरण पाटले, चित्रलेखा पति केजू पाटले, रजनी पति रामबली पाटले, मिनाक्षी पति माखन पाटले, माखन का बेटा शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page