Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

रायपुर में आकाश साहू गैंग की गुंडागर्दी, आधी रात घर में घुसकर युवक पर चाकू से हमला, बुजुर्ग-महिलाओं को भी नहीं बख्‍शा

रायपुर के गोगांव में आधी रात को आकाश साहू गैंग ने अपने 10 से 15 बदमाशों के साथ जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने इलाके के पुरुषों, महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से घायल कर दिया, जिससे मोहल्ले के सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

HIGHLIGHTS

  1. रायपुर के गोगांव में आकाश साहू गैंग के बदमाशों ने मचाया उत्‍पात।
  2. बदमाशों ने आधी रात युवक के घर में घुसकर लाठी-डंडों से किया हमला।
  3. घटना से गुस्साए स्‍थानीय लोगों ने थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की।

रायपुर। राजधानी रायपुर में आकाश साहू गैंग की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। गैंग के 10 से 15 बदमाशों ने गोगांव में आधी रात जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने टेकराम साहू के घर में घुसकर जमकर मारपीट की। बदमाशों ने घर के पुरुषों के साथ महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों पर भी लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से घायल किया, जिससे सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे पूरी वारदात की तस्वीर सामने आई है। पीड़ित ने बताया कि रविवार आधी रात लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से लैस दर्जनभर बदमाशों ने घर पर हमला कर दिया। बदमाशों ने घर में घुसकर टेकराम साहू पर लात-घुसे और चाकू से हमला कर दिया।

हमले की खबर सुनकर घर की महिलाओं और बुजुर्गों ने टेकराम को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में करीब सात से आठ लोग घायल हो गए। बदमाशों ने घर के दरवाजे पर ईंटों और पत्थरों से पथराव किया, जिसमें बच्‍चे भी घायल हो गए। इतना ही नहीं उग्र बदमाशों ने हमले में घर का दरवाजा भी तोड़ दिया।

वहीं बदमाशों ने टेकराम पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें बुरी तरह घायल हो गया। हमले में घायल टेकराम को आंबेडकर अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। इधर, घटना से गुस्‍साए स्थानीय लोगों बदमाशों के खिलाफ थाने का घेराव किया और पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page