Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

नहाती हुई महिला को वीडियो कॉल पर देखना पड़ गया भारी, लग गई 22 लाख रुपए की चपत

एक शिक्षक को एक महिला से दोस्‍ती करना भारी पड़ गया। महिला ने उसे ब्‍लैकमेल करके लाखों रुपए का चूना लगा दिया। वह वीडियो काॅल भी करती थी। वीडियो काॅल पर अपने निजी अंग दिखाकर बात करती थी। एक दिन उसने अपने कपडे़ उतार लिए तो कभी नहाते हुए वीडियो काॅल किया और शिक्षक को फंसा लिया।

HIGHLIGHTS

  1. महिला ने टीचर से की दोस्‍ती
  2. बहाने से घर में आती थी
  3. अश्‍लील वीडियो कॉल पर फंसाया

 गुना। नग्न वीडियो बनाकर शिक्षक से डरा-धमका कर 22 लाख रुपये से अधिक वसूलने के मामले में आखिरकार कैंट थाना पुलिस ने डरा-धमका कर जबरन रुपयों की वसूली की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले में शिक्षक ने बीती 22 जुलाई को एसपी को आवेदन दिया था।

आत्महत्या करने के लिए मजबूर होने की बात कही थी। इसके बाद नवदुनिया ने मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिस पर मप्र शासन ने संज्ञान लेकर जिले की पुलिस से उक्त मामले में की गई कार्रवाई मांगी थी, जिसके बाद पुलिस ने बीती देर रात प्रकरण दर्ज किया।

शिक्षक बृजेन्द्र शर्मा पुत्र मदनमोहन शर्मा उम्र 51 वर्ष निवासी कैंट रोड हीराबाग की शिकायत पर आरोपितगण आशा जाटव, जगवीर जाटव, संतोष मोहने निवासीगण गोपालपुरा थाना कैंट पर धारा 384 भादवि का प्रकरण दर्ज किया है। आरोप है आरोपितों ने वीडियो काल करके अश्लील वीडियो बनाकर शिक्षक को डराया धमकाया और ब्लैकमेल कर 22 लाख रुपये वसूले थे।

naidunia_image

ऐसे फंसाया था जाल में

शासकीय शिक्षक बीईओ कार्यालय गुना में कार्यरत है। उसने बताया स्केटिंग व सेल्फ डिफैस प्रशिक्षिका आशा जाटव शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल कैंट में प्रशिक्षण देने आती थी। वहां उसने उनकी पत्नी प्रीति शर्मा से दोस्ती की। इसके बाद उनके घर के सामने मोबाइल की दुकान खोली और घर आने-जाने लगी।

इसी दौरान शिक्षक से दोस्ती कर ली। इसके बाद वह लगातार संपर्क करती रही। शिक्षक की पत्‍नी घर पर नहीं होती थी तो वह किसी काम का बहाना बनाकर घर आ जाती थी। अपनी समस्याएं बताकर पैसे मांगती थी। इस पर शिक्षक और उसकी पत्नि ने उसकी सहायता कर कई बार पैसे भी दिए।

बीते वर्ष के मार्च माह से शुरू की ब्लैकमेलिंग

शिक्षक ने बताया वर्ष 2023 के मार्च माह में एक दिन आशा और संतोष मोहने जो आशा का देवर होना बताता था आए और कहा तुम्हारे अश्लील वीडियो हमारे पास है, जिनको हम वायरल कर देंगे और यह सब तुम्हारी पत्‍नी को दिखा देते हैं। पुलिस में भी तुम पर दुष्कर्म, एससी, एसटी एक्ट में शिकायत कर देंगे। ऐसे में राजीनामा में 20-25 लाख रुपए देना पड़ेंगे। नौकरी भी जाएगी और छह माह जमानत नहीं होने देंगे। इससे बचने के लिए 25 लाख रुपये दे दो। यह सब बात कैंट थाने में पुलिस के सामने बोली।

धीरे-धीरे हड़पी राशि

शिक्षक ने बताया आरोपितों की बातों से वह डर गया और उन्हें 31 मार्च 2023 को फो 90 हजार रुपये फोन पे पर ट्रांसफर कर दिए और तीन लाख 40 हजार रुपये नगद दिए। इसके बाद संतोष मोहने ने फोन पर रुपये मांगे और उसने 10 लाख रुपये ले लिए। फिर आशा के पति जगवीर सिंह ने फोन लगाकर बुलाया और धमकाया और पति-पत्नि ने मिलकर आठ लाख 80 हजार रुपये हड़प लिए।

झूठी शिकायतें की अंजान महिला ने कराए फोन

शिक्षक ने बताया संतोष कुमार मोहने एडीपीओ जज बनने की बात कहता था। उसने एक श्याम नाम के व्यक्ति से भी मिलवाया, जिसके बारे में बताया था विदिशा जिले के एक थानेदार हैं और पीएससी पास होकर डीएसपी बनने वाले है। वह लोग लगातार धमकाते रहे। बार-बार थाने में झूठी शिकायतों के आवेदन दिए। किसी अनजान महिला से लगातार काल और मैसेज कराए, जिसकी सायबर सेल को शिकायत की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page