Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

मेजर की पत्नी बोली- घसीटते हुए पति को ले गए और मुझे भी पीटा

ग्वालियर में सीएम डॉ. मोहन यादव का काफिला निकलते समय सड़क पर मेजर आशीष चौहान और पुलिसकर्मियों के बीच हुआ विवाद रात एक बजे तक जारी रहा। मेजर की पत्नी और बहन ने पुलिसकर्मी व क्राइम ब्रांच पर मारपीट, धमकाने के आरोप लगाए। पत्नी बोली कि पति को जानवरों की तरह पीटते हुए सिविल ड्रेस में ले जाया गया।

HIGHLIGHTS

  1. मुख्यमंत्री के काफिले के निकलते समय पुलिस व सेना के मेजर के बीच हुआ विवाद।
  2. पुलिसकर्मियों ने कहा- हमें पीटा और वर्दी भी फाड़ी, कार्रवाई में डाला था अवरोध।
  3. ग्वालियर में मेजर व पुलिसकर्मियों के बीच हुआ विवाद रात एक बजे तक जारी रहा।

ग्वालियर! सीएम डॉ. मोहन यादव का काफिला निकलते समय सड़क पर मेजर आशीष चौहान और पुलिसकर्मियों के बीच हुआ विवाद रात एक बजे तक जारी रहा। थाने पर पुलिस अधिकारियों के साथ सेना पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए थे। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। मेजर की पत्नी और बहन ने पुलिसकर्मी व क्राइम ब्रांच पर मारपीट, धमकाने के आरोप लगाए।

पत्नी बोली कि पति को जानवरों की तरह पीटते हुए सिविल ड्रेस में ले जाया गया। जब उन्होंने पति को बचाने का प्रयास किया तो उनके बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। बच्चों के साथ धक्का-मुक्की की। सफेद रंग की किया कंपनी की गाड़ी थी, जिसमें उनके पति को ले जाया गया।

वहीं पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्हें पीटा और वर्दी भी फाड़ी। रात एक बजे दोनों पक्षों में सुलह हो गई। इसके बाद रवाना हो गए। पुलिस ने भी अपनी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की है। सेना के मेजर ने भी कोई शिकायत नहीं की।

सड़क से कार में ले गए तो उड़ी अपहरण की खबर, सड़क पर रोने लगे बच्चे

  • मेजर और पुलिसकर्मियों के बीच विवाद हो रहा था। इसी दौरान क्राइम ब्रांच के आने से माहौल बिगड़ गया। क्राइम ब्रांच की टीम निजी गाड़ी से आई और कार में मेजर को डालकर ले गए। मेजर ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि कार के अंदर उनके साथ मारपीट की गई।जब उन्होंने बताया कि मेजर हैं, इसके बाद भी मारपीट की गई।
  • सड़क से जब कार में डाला तो अपहरण की खबर उड़ गई। सड़क पर पत्नी, बहन और बच्चे रोने लगे। रात तक छावनी बना रहा गोला का मंदिर थाना, पूरे शहर की फोर्स और पुलिस अधिकारी यहां मौजूद थे। सभी क्षेत्र के सीएसपी, थाना प्रभारी और थानों की फोर्स यहां पहुंच गई।

टक्कर मारने वाली गाड़ी किसकी, पता नहीं

जिस गाड़ी ने मेजर की गाड़ी में टक्कर मारी, वह किसकी है यह किसी को नहीं पता। मेजर का कहना था कि उनकी गाड़ी में टक्कर मारी और कुछ देर इनोवा रुकी। इनोवा चालक को जब बाहर निकलने के लिए कहा तो वह बाहर नहीं आया। जब पुलिसकर्मियों के पास गया तो यह लोग भी नहीं आए। तब तक इनोवा कार का चालक कार लेकर भाग गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page