Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhopal News: जनता कॉलोनी में सब्जी कारोबारी ने फांसी लगाकर जान दी, टीटी नगर में ऑटो चालक फंदे पर झूला

जनता कॉलोनी में रहने वाले सब्जी व्यापारी रमजान कुरैशी (35) ने रात के अंधेरे में घर के बरामदे में फांसी लगा दी। उसकी पत्नी ने उसे फांसी पर लटका देखा तो शोर मचाकर घरवालों को जगाया। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। उधर, टीटी नगर टिनशेड में रहने वाले शादाब ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दी।

HIGHLIGHTS

  1. दोनों ही मामलों में पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट।
  2. मर्ग कायमी के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।
  3. सब्जी कारोबारी के परिवार में पत्नी, दो बच्चे हैं।

 भोपाल। हबीबगंज के अरेरा कॉलोनी इलाके में स्थित जनता कॉलोनी में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात सब्जी के थोक कारोबारी ने फांसी लगा ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में कारोबार में नुकसान व लेनदारों से परेशान की बात की पुलिस को जानकारी लगी है। उधर, टीटी नगर में टिनशेड में रहने वाला एक ऑटो चालक फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

संयुक्त परिवार में रहता था सब्जी कारोबारी

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार इलाके में स्थित जनता कॉलोनी में रहने वाला रमजान कुरैशी (35) सब्जी का व्यापारी था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। वह तीन मंजिला मकान की दूसरी मंजिल पर रहता, जबकि पहली मंजिल पर पिता आहद कुरैशी रहते हैं। तीसरी मंजिल पर छोटा भाई अपने परिवार के साथ रहता है।

रात में उठकर लगाई फांसी

बुधवार रात को रमजान कुरैशी ने परिवार के साथ खाना खाया था। खाना खाकर सभी सोने चले गए थे। रात करीब दो बजे पत्नी ने रमजान कुरैशी को दूसरी मंजिल के बरामदे में फंदे पर लटका देखा। यह देखकर उसकी चीख निकल गई। उसकी आवाज सुनकर परिवार के सभी लोग मौके पर पहुंचे और रमजान को फंदे से उतारा। स्वजन रमजान को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया।

ऑटो चालक ने की खुदकुशी

उधर, टीटी नगर इलाके में एक ऑटो चालक ने फांसी लगा ली। उसने किन कारणों से यह कदम उठाया, पुलिस उसकी जानकारी जुटा रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर शव को हमीदिया अस्पताल में रखवाया है।
टीटीनगर टीआई मनोज पटवा ने बताया कि टिनशेड का रहने वाला 25 वर्षीय शादाब ऑटो चालक था। गुरुवार को शाम पांच बजे उसने घर में फांसी लगा ली। स्वजन उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल से पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई। उसके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके स्वजनों ने पुलिस और प्रशासन पर मकान के लिए कोई मदद नहीं करने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page