Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Harassment

बिजली अधिकारी की धमकी, कहा- पैसे मांगे तो काट दूंगा तुम्हारी…

माल-ए-मुफ्त, दिल-ए-बेरहम...

पुलिसकर्मियों की तर्ज पर अब विद्युतकर्मी भी मुफ्त की खाने पर आमदा हो चुके है ! कुछ ऐसा ही मामला बालोद जिला से सोशल मीडिया में छाने लगा है। दरअसल विद्युत विभाग का एक कर्मी को एक रेस्टोरेंट में खाना खाकर यह कहते हुए सुनाने में आया है कि “बार-बार मुझसे बिल मत माँगा करो, क्या तुम नहीं जानते कि मैं बिजली विभाग का अधिकारी हूँ। अगर मुझसे फिर से पैसे मांगे तो…”

*बालोद hct : जिला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहाँ बिजली विभाग के एक अधिकारी ने एक ढाबा मालिक को धमकाते हुए कहा कि “मुझसे भी खाने का बिल लोगे क्या ? अगर लिया तो बिजली का कनेक्शन काट दूंगा।” यह घटना छत्तीसगढ़ के बालोद जिले की है, जहां विधुत विभाग के कार्यपालन अभियंता (ईई) टीएल सहारे ने नेशनल हाईवे 30 पर स्थित सोनी ढाबा में जाकर खाना खाया और बिल देने से इनकार कर दिया।

अधिकारी की खुलेआम धमकी

दरअसल, अधिकारी गुरुवार शाम करीब 6 बजे, ईई टी.एल. सहारे, सोनी ढाबा में खाना खाने पहुंचा। खाना खाने के बाद जब ढाबे के मालिक शुभम सोनी ने उनसे बिल मांगा, तो ईई ने बहस करना शुरू कर दिया और कहा, “मैं बिजली विभाग का ईई हूं, क्या तुम मुझसे खाना का पैसा लोगे? जब भी मैं आता हूं, मुझसे पैसा मत लिया करो, वरना तुम्हारा बिजली कनेक्शन काट दूंगा।”

और काट ही दिया उसका कनेक्शन

बहस के बाद, ईई ने अंततः ऑनलाइन पेमेंट कर दिया, लेकिन जाते-जाते उन्होंने ढाबे के संचालक को धमकी दी कि एक घंटे में उनका बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा। इसके ठीक एक घंटे बाद, रात 11 बजे, ढाबे का बिजली कनेक्शन काट दिया गया, जिससे व्यवसाय को भारी नुकसान हुआ।

दर्ज हुई घटना की शिकायत

इस घटना के बाद, ढाबे के संचालक शुभम सोनी ने पुरूर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत में उल्लेख किया कि ईई की धमकी के बाद उनके ढाबे का बिजली कनेक्शन काटा गया, जिससे उनका व्यापार बुरी तरह प्रभावित हुआ. शुभम सोनी ने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई दुर्भावना से प्रेरित थी और उन्होंने इस पर सख्त कार्यवाही की मांग की है।

स्पार्किंग हो रही थी; इसलिए लाइट बंद की गई 

मामले में ईई टीएल सहारे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, “मैंने दो बार ढाबे में खाना खाया है और दोनों बार पैसा दिया है। लाइन काटने वाली धमकी मैंने नहीं दी, मुझे रात को नूरी कोल्ड स्टोरेज से फोन आया था कि स्पार्किंग हो रही है; इसलिए थोड़ी देर के लिए लाइट बंद की गई थी।”

सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिससे मामला और गर्म हो गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों पक्षों से बयान लिए जा रहे हैं। बालोद जिले में इस घटना ने बिजली विभाग के अधिकारियों के व्यवहार पर सवाल खड़े कर दिए हैं और इस मामले में उचित न्याय की मांग की जा रही है।

whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page