• जगदलपुर ईवीएम स्ट्रांग रूम में घुसते हुए 2 लोग लैपटॉप के साथ पकड़ाए
  • स्ट्रांग रूम की रखवाली कर रहे कांग्रेस जनों ने पकड़ा
  • जगदलपुर स्ट्रांग रूम में इकट्ठा हो रहे हैं नागरिक और कांग्रेस के कार्यकर्ता
  • जनादेश के साथ खिलवाड़ को लेकर पूरे प्रदेश में गहरी नाराज़गी

HCT:जगदलपुर। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में मतगणना वीवीपैट मशीन के आधार पर कराने की मांग करते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर करने का भारतीय जनता पार्टी ने स्वागत पर कांग्रेस ने तंज कसते कहा है कि भारतीय जनता पार्टी धमतरी बेमेतरा और बस्तर में लैपटॉप के साथ स्ट्रांग रूम में लोगों के कांग्रेसियों द्वारा पकड़े जाने का भी स्वागत करें तो बेहतर होगा। स्वच्छ स्वस्थ और निष्पक्ष निर्वाचन की दिशा में कांग्रेस के प्रयत्नों पर लगातार भाजपा द्वारा व्यंग करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कॉन्ग्रेस सच्चाई के साथ खड़ी है और भारतीय जनता पार्टी गड़बड़ियों और साजिशों में संलिप्त है। भाजपा चाहती ही नहीं है कि छत्तीसगढ़ के किसान कर्ज मुक्त हो किसानों के धान का दाम ₹25 क्विंटल मिले और भाजपा के द्वारा रोकी गई 2 साल की बकाया बोनस की राशि किसानों को मिले। किसानों का कर्मचारियों का बेरोजगार नौजवानों का और प्रदेश की जनता का नुकसान करने की कोशिशों में भाजपा लगातार ईवीएम मशीनों के साथ खिलवाड़ के गंदे खेल में लिप्त है।


छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के द्वारा प्रशासन तंत्र और पुलिस तंत्र का दुरुपयोग करके जनमत के साथ खिलवाड़ की कोशिशों को बड़े ध्यान से देख रही है और समझ भी रही है। पूरे निर्वाचन तंत्र को प्रभावित करने में भाजपा की सत्ता के सर्वोच्च केंद्र के द्वारा की जा रही कोशिशों और पूरे परिवार की ऐसे मामलों में संलिप्तता लगातार उजागर हुई है और प्रमाणित हुई है।

फर्जी लेटर उजागर होने के बावजूद और स प्रमाण स्क्रीनशॉट के साथ सबूत देने के बावजूद आज तक कोई कार्यवाही संबंधित कंपनी पर नहीं की गई है। छत्तीसगढ़ के समाज के दो महत्वपूर्ण वर्गों में आपसी मतभेद और रंजिश पैदा करने की अपवित्र कोशिशों और आपसी वैमनस्य पैदा करने की अवैध हरकतों पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। कांग्रेस ने एक बार फिर से निष्पक्ष और स्वस्थ निर्वाचन के लिए बाधक बन रही हरकतों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए भारत निर्वाचन आयोग से प्रदेश की स्थिति को देखते हुए हस्तक्षेप की मांग दोहराई है।


देखे एक्सक्लूसिव वीडियो में:-

धमतरी,रायपुर,बेमेतरा और अब बस्तर में स्ट्रांग रूम के विथ लैपटॉप ब्रीच की घटना पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि धमतरी, रायपुर,बेमेतरा के बाद अब बस्तर की यह घटना स्पष्ट रूप से प्रदेश में कांग्रेस के द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया की निष्पक्षता को लेकर व्यक्त की जा रही चिंताओं के सही होने का जीता जागता सबूत है।तीन तीन बार स्ट्रांग रूम में लैपटॉप घुसने की कोशिश सीधे-सीधे ईवीएम मशीनों से छेड़छाड़ की बदनियती से की जा रही साजिश का जीताजागता सबूत है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में बार बार इस तरह की घटनायें होने पर कहा है कि अब समय आ गया है कि निष्पक्ष निर्वाचन सुनिश्चित करने के लिए छत्तीसगढ़ में और गंभीरता से आवश्यक कदम उठाए जाए।आज की बस्तर की घटना कांग्रेस द्वारा उच्च न्यायालय में याचिका लगाने की आवश्यकता और स्थिति की गंभीरता को उजागर करती है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

One thought on “वीडियो ब्रेकिंग- लैपटॉप सहित दो शख्स पकड़ाए,कांग्रेसियों में दिखा भारी आक्रोश ! जगदलपुर EVM स्ट्रांग रूम की घटना..”
  1. We invite you to familiarize yourself

    How are you?

    We offer you a wide range of products at low prices. We have almost everything you might need.

    Hot Sales 35% :

    – Trending Styles
    – Board Shorts
    – Cellphones & Telecommunications
    – Computer Cables & Connectors
    – Camera & Photo
    – Jewelry & Accessories
    – Kitchen Appliances
    – Women’s Bags
    – Arts & Crafts, DIY toys
    – Sports & Entertainment
    – Tattoo & Body Art
    – Lights & Lighting

    You can see even more here: https://tinyurl.com/rcpuf89

    The best offer on the market. Best price and fast delivery.

Leave a Reply

Your email address will not be published.