Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

CrimeNational

Breaking News मानिकपुर कस्बे में पोर्टल न्यूज़ के पत्रकार सूरज तोमर पर जानलेवा हमला।

 हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रिफर।

मानिकपुर (उत्तर प्रदेश) बताते चलें कि कल सूरज तोमर विटुल देवी व राजेश साहू के बीच विवादित जमीन को लेकर कहा-सुनी हुई थी; जिसकी तहरीर राजेश साहू ने मानिकपुर थाने में दी थी, इसी मामले को लेकर सूरज तोमर ने सोशल मीडिया में एक समाचार प्रकाशित किया था। चूँकि विटुल देवी मानिकपुर के अपराधिक प्रवृत्ति के पत्रकार पारस मिश्रा सन ऑफ देवी प्रसाद मिश्रा की मौसी है, पारस लगभग 5 वर्षों से मानिकपुर कस्बे में पत्रकारिता के आड़ पर सट्टे का कारोबार कर रहा था।

कुछ दिन पहले सूरज तोमर; पारस मिश्रा द्वारा कस्बे में चलाए जा रहे सट्टे का समाचार भी प्रकाशित किया था जिसको लेकर मानिकपुर पुलिस हरकत में आई और लगभग आधा दर्जन सटोरियों को जेल भेज कर मानिकपुर का सट्टा बंद करवाया था, उसकी खुन्नस भी पारस मिश्रा से था और दिनांक 27 अप्रेल की सुबह 10:00 बजे यह सूरज तोमर से मिलकर उससे बात व्यवहार बनाया और उसको अपने घर चाय पिलाने बुलवाया गया।

छत पर बैठा कर उससे बातचीत करने लगा, इतने में पारस मिश्रा की पत्नी सूरज तोमर के आंखों पर मिर्च पाउडर डाल दिया और वही पहले से बैठे अंकित गुर्जर व पारस मिश्रा दोनों ने मिलकर उसको लाठी-डंडों से बहुत बुरी तरह पीटा। जब वह अधमरा हो गया तो उसे जान से मारने के उद्देश्य दो मंजिला छत से नीचे फेंक दिया जहां वह बेहोसी की हालत पर घंटो वही पड़ा रहा।

किसी ने यह सूचना मानिकपुर पुलिस को फोन से दे दिया मानिकपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर घायल अवस्था में पड़े जिंदगी व मौत से लड़ रहे सूरज तोमर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानिकपुर ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। पारस मिश्रा इसके पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

धर्मेंद्र द्विवेदी
दैनिक पायनियर
मानिकपुर

https://chat.whatsapp.com/KOLvSgAvCtxJ2OdKSP00qv

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page