इनके इस प्रयास की चारों ओर हो रही है प्रशंसा ।

HCT:धरमजयगढ़। वर्तमान में भारत ही नहीं अपितु पूरा विश्व कोविड-19 कोरोनावायरस की चपेट में है। धर्मजयगढ़ सीमा से सटे हुए कोरबा जिले के कटघोरा में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से पूरा नगर एवं पूरा धर्मजयगढ़ मे डर का माहौल बना हुआ है।

नगर पंचायत एवं पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार जनहित के कार्य किए जा रहे हैं इसी कड़ी में आज एनएसयूआई एवं नगर के युवा साथी ने मिलकर अपने स्वयं के व्यय से नगर के लगभग सभी मुख्य स्थलों एवं सभी भीड़भाड़ वाले इलाकों में सैनिटाइजिंग किया गया। एनएसयूआई के ब्लॉक अध्यक्ष अमित आनंद ने बताया कि आज उनकी यह टीम वार्ड क्रमांक 1 व 2 धर्मजयगढ़ कॉलोनी, धरमजयगढ़ हॉस्पिटल, नगर पंचायत धर्मजयगढ़, धरमजयगढ़ थाना, गांधी चौक,जय स्तंभ चौक, नीचे पारा, बस स्टैंड धर्मजयगढ़ तथा महाविद्यालय मार्ग धरमजयगढ़ में लगभग 3500 लीटर जल में मिश्रित सैनिटाइजिंग लिक्विड से सेनीटाइज किया गया।

युवा साथी बप्पी मलिक ने कहा की आज यहां हमारे ओर से पूरे नगर को सैनिटाइज करने का प्रयास किया गया है, आगे भी हम अपने एवं नगर के सभी जन हितेषीयों के सहयोग से पूरे 15 वार्ड को सैनिटाइज करने का प्रयास करेंगे। इस कार्य में मुख्य रूप से एनएसयूआई के ब्लॉक अध्यक्ष अमित आनंद, धरमजयगढ़ कॉलोनी के युवा साथी बप्पी मल्लिक, सुमित सरकार, रमेश मंडल, प्रतीक मल्लिक एवं हीरोलाल देवनाथ की सराहनीय भूमिका रही।

सभी के अथक प्रयास एवं सहयोग से ही आज का यह सैनिटाइजिंग का कार्य बहुत हद तक पूर्ण हो चुका है। अमित आनंद में यह अपील की है की यदि नगर के आमजन एवं सम्मानीय जन इस सैनिटाइजिंग के लिये सहयोग करना चाहते हैं तो उनका तहे दिल से स्वागत है।https://chat.whatsapp.com/JxPycU2Y8e80e5eAjsfBot

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.