*भरत सोनी

रायपुर (hct)। छत्तीसगढ़ राज्य न्यायिक कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष युद्धेश्वर सिंह ठाकुर ने बताया कि देश में फैली कोरोना महामारी के चलते उत्पन्न हुई स्थिति को देखते हुए राज्य के सभी जिले में पदस्थ समस्त सम्माननीय न्यायाधीशगण/प्रशासनिक अधिकारीगण, न्यायालय, लेखापालगण एवं समस्त तृतीय व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीगण की ओर से अपने -अपने वेतन से एक-एक दिन का वेतन राशि का सहयोग करते हुए कुल 52,44,389/-रुपये (बावन लाख चवालिस हजार तीन सौ नवासी रुपये ) की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया गया हैं।

प्रदेशाध्यक्ष श्री ठाकुर ने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी के कारण हमारा देश आर्थिक संकट से जूझ रहा हैं, हम न्यायिक परिवार भी इस संकट की घड़ी में शासन के साथ हैं और कंधा से कंधा मिलाकर चलने का प्रण लिए हैं। इसलिए उक्त सहयोग संघ की ओर से किया जा रहा है।

श्री ठाकुर ने कहा कि, आगे भी हम सभी संघ के माध्यम से और भी आर्थिक सहयोग देने को तत्पर एवं तैयार हैं।साथ ही विपदा की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ न्यायिक कर्मचारी संघ की ओर से न्यायिक परिवार के सभी दानदाताओं, सम्माननीय न्यायाधीशगण के प्रति आभार व्यक्त किया है।

https://chat.whatsapp.com/IK2MlhJfqF382GNNHsezOM

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.