निरंतर नगर के हर वार्ड में प्रत्येक घर सब्जी और खाद्य सामग्री वितरण कर रहे पार्षद प्रतिनिधि अजय बंजारे
कल होगा वार्ड नंबर 10 खैरा छोटे में सब्जी वितरण
जरूरतमंदों के लिए 15 क्विंटल विभिन्न प्रकार के सब्जी वितरण कर रहे समाजसेवी अजय बंजारे

HCT:सारंगढ़। स्थानीय नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 21 दिन का लॉक डाउन और धारा 144 लगने के कारण गरीब, मजदूर और जरूरतमंदों के समक्ष रोटी,सब्जी खान-पान की समस्याओ और मदद को आगे आये अजय बंजारे ने हर वार्ड के प्रत्येक घरों में पर्याप्त सब्जी व खाद्य सामग्री प्रशासनिक अधिकारियों के उपस्थिति में सोशल डिस्टेंस के साथ समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं।

अजय बंजारे जी को पार्षद प्रतिनिधि कहें या समाजसेवी या कांग्रेस के युवा नेता या फिर एक अच्छे खिलाड़ी खेल प्रेमी हर वर्ग की समस्याओं और आम जन की सेवा के लिए पर्दे के पीछे से हमेशा आगे रहते हैं। अपने वार्ड के छोटी से छोटी समस्याओं के लिए प्रशासन का इंतजार ना कर उनकी मदद मैं आगे रहना उनकी खासियत है और इतने बड़े विपदा के समय में नगर के प्रत्येक वार्ड के प्रत्येक घरों में सब्जी और खाद्य सामग्री पहुंचा कर इन्होंने बड़ा मोर्चा संभाला है। जिनकी हर वर्ग सराहना कर रहा है। आमजन को उक्त समस्या से निजात दिलाने के लिए घर–घर राशन, सब्जी, दाल, आदि पहुंचाने के लिए समाज सेवी पार्षद प्रतिनिधि अजय बंजारे, मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय सिंह और सारंगढ़ नगरपालिका अध्यक्ष अमित अग्रवाल, वार्ड नं 07 से पार्षद प्रतिनिधि राजेश यादव, वार्ड नं 12-पार्षद प्रतिनिधि महेंद्र थवाईत, वार्ड नं-05 पार्षद प्रतिनिधि लक्षमण मालाकर साथ ही धीरज कहार ने गरीब, मजदूर दिहाड़ी श्रमिकों के लिए खुले हाथ से जेलपारा और मोचीपारा पहुंचकर सहयोग किये; जिस अपील पर कुछ सामाजिक संस्था गरीब तबके के लिए भोजन सामग्री बनाकर मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय सिंह को सौंप रहे हैं। इसी क्रम में नगर के समाज सेवी अजय बंजारे के द्वारा 400 सौ घरो में सब्जी वितरण किया। वही चावल, दाल, आलू , प्याज, नमक; गरीब-मजदूरों के घरों में बांटने के लिए दिए हैं।

मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय सिंह ने उन्हें हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किए। साथ ही साथ इस महामारी के समय और सामाजिक संस्थाएं सेवा के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाने की बात कही है। कल वार्ड नंबर 10 खैरा छोटे में आमजन को सब्जी और खाद्य सामग्री वितरण की जाएगी

क्या कहते हैं जनप्रतिनिधि और अधिकारी

“इस महामारी में हर छोटा बड़ा व्यक्ति एक दूसरे का सहयोग कर रहा है निश्चित रूप से बड़े लाक डाउन के बाद दिहाड़ी मजदूरों कामगारों और जो प्रत्येक दिन मेहनत कर गुजर-बसर कर रहे हैं उनके कामकाज रुके हुए हैं। विपदा की घड़ी में अगर हम उनके काम आ गए तो यह हम सब की खुशकिस्मती है। हम सभी को मिलजुल कर इनके सहयोग के लिए आगे आना होगा। यह हम सब की जवाबदारी हैं। मैं और मेरा परिवार मेरे मित्र गण आमजन के सेवा मे हमेशा सजग हैं।”

अजय बंजारे, पार्षद प्रतिनिधि रेंजर पारा सारंगढ़

“समाजसेवी सारंगढ़ उक्त विषय में मुख्य कार्यपालन अधिकारी संजय सिंह ने बताया कि जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री हमारे द्वारा वितरण की जा रही है आप सभी से अपील है कि इस विपदा की घड़ी में मिलजुल कर इस तरह के नेक कार्य और समाज सेवा करें मैं अजय बंजारे जी और वह तमाम सहयोगियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने जरूरतमंदों के लिए इस तरह का सेवा भाव दिखाया।”

संजय सिंह, सीएमओ नगरपालिका सारंगढ़

https://chat.whatsapp.com/LG7AnYeyxJnCNvRAdKB1bH

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.