Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

चेंबर ऑफ़ कामर्स गरियाबंद की अनूठी पहल जनसहयोग की ओर सतत कदम…

जिला अध्यक्ष प्रकाश चंद रोहरा द्वारा सेनेटाइजर का वितरण
किरीट ठक्कर

गरियाबंद। नगर के युवा व्यवसायी व चेम्बर ऑफ कॉमर्स के जिला अध्यक्ष प्रकाश रोहरा कोरोना महामारी से बचाव व लॉक डाउन की स्थिति को देखते हुए लगातार जनसहयोग कर रहे हैं। इस सप्ताह के प्रारंभ में उनके द्वारा नगर के जरूरतमंदो को राशन वितरित किया, इसके बाद उन्होंने अपनी इको कार थाना सिटी कोतवाली को एक सप्ताह के लिए जनसहयोग की भावना से दी। आज प्रकाश रोहरा ने सौ से अधिक लोंगो को हैंड सेनेटाइजर वितरित किया। प्रकाश रोहरा ने बताया कि उन्होंने ये सब केवल जनहित को ध्यान में रखते हुए किया है, इसके लिए स्वयं व्यय करते हुये सिर्फ अपने साथियों की मदद ले रहे हैं।

चेम्बर अध्यक्ष प्रकाश रोहरा ने 100 सेनिटाइजर सौंपे एसपी पटेल को

चेम्बर ऑफ़ कामर्स के जिलाध्यक्ष प्रकाश रोहरा ने कोरोना की रोकथाम एवं बचाव हेतु 100 नग हैड सेनिटाइजर पुलिस विभाग हेतु पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल को सौपें। इस दौरान उन्होने पुलिस अधीक्षक से निवदेन किया कि सेटिटाइजर को पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारियो और जरूरतमंदो को वितरित करे।

एक संक्षिप्त चर्चा में चेम्बर अध्यक्ष प्रकाश चंद रोहरा ने हाईवे क्राइम टाईम के जिला प्रतिनिधि एवं वरिष्ठ पत्रकार किरीट ठक्कर से मुखातिब होकर बताया कि देश पर छाई अंतर्राष्ट्रीय विपदा “कोरोना” के बचाव एवं नियंत्रण के दृष्टि से शासन के द्वारा दिशा निर्देशित नियमों के तहत जहाँ तक संभव हो लोगों को लॉक डाउन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस बरक़रार रखना सुरक्षा की दृष्टि से नितांत आवश्यक है और इसके लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स के गरियाबंद, शासन एवं जनता को सहयोग करने हर पल तैयार है, इसी तारतम्य में चेंबर जिलाध्यक्ष प्रकाश चंद रोहरा, उपाध्यक्ष विनय दसवानी एवं हरमेश चावड़ा ने एसपी साहब से मुलाकात कर कार्यकुशलता की शुभकामनाएं देते हुए 80 नग सेनेटाइजर डिपार्टमेंट हेतु एवं स्टाफ के लिए थाने में अलग से प्रदान किया। इसी तरह नगर पालिका और सरकारी हॉस्पिटल में भी जाकर उन्होंने 30 नग सेनिटाइजर प्रदान किया साथ ही आम जनता को भी सैकड़ों सेनिटाइजर बाटे ताकि लोग संक्रमण से बच सके एवं सुरक्षित रह सके।

प्रकाश रोहरा ने लाकडाउन के दौरान उनकी ओर से गरीबो और जरूरतमंदो के लिए की जा रही मदद और राशन वितरण की जानकारी दी। उन्होने बताया कि अब तक 100 से अधिक लोगो को राशन वितरित किया गया है। वही 450 नग सेनिटाइजर जो सिटी कोतवाली, पुलिस लाइन, किराना दुकानो, स्वास्थ्य विभाग, सरकारी कार्यालय सहित अन्य प्रमुख जगहो पर बांटा जा चुका है। उन्होने बताया कि विपत्ति के इस घड़ी में चेम्बर हर संभव मदद के लिए तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर चेम्बर के उपाध्यक्ष विनय दासवानी और एल्डरमेन हरमेश चांवड़ा भी मौजुद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page