AIIMS में चल रहा इलाज!!

HCT:रायपुर। पूरी दुनिया आज एक वायरस से जूझते हुए नज़र आ रही है। जो चीन के वुहान शहर से फैला। यद्यपि पूरे भारत वर्ष में इसके रोकथाम के लिए केंद्र सरकार व राज्य सरकार मिलकर अहम कदम उठा रही है।

वही भूपेश बघेल की अगुवाई वाली छत्तीसगढ़ राज्य सरकार ने अहम फैसले लेते हुए। समस्त शासकीय महाविद्यालय विद्यालय, सिनेमा घरों, मंदिरों, धरनो एवम अन्य सामाजिक रैलियों पर रोक लगा दी तो वही बीते रात्रि स्वास्थ्य मंत्री ने लेटर जारी करते हुए सार में कहा था कि हम सब सुरक्षित है, हमे जागरूक होने की ज़रूरत है अभी तक प्रदेश में कोई भी कॅरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति नही मिला है।

वहीँ आज ठीक इस बात के उलट छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की पहली मरीज मिली है। राजधानी रायपुर में एक महिला कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है। राजधानी रायपुर की एक महिला और उनका पूरा परिवार लंदन से वापस रायपुर लौटा था। पीड़ित महिला के पूरे परिवार को भी पूरी तरह से आईसोलेट कर लिया गया है। डॉक्टरों की टीम निगरानी कर रही है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.