Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhPolitics

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आगमन को लेकर घंटो इंतजार के बाद मायूस लौटे ग्रामीण।

दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर इन दिनों लगातार राष्ट्रीय पार्टियों के स्टार प्रचारक प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने मतदाताओं को आमसभा के जरिए संबोधित कर रहे हैं। जिसके तहत भाजपा की ओर से स्मृति ईरानी और कांग्रेस की ओर से रागिनी नायक की जनसभा आयोजित थी…

फ़ाइल फ़ोटो
बालोद। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बालोद दौरा लगभग रद्द माना जा रहा है बता दे कि स्मृति ईरानी बालोद विधानसभा 59 के भाजपा उम्मीदवार पवन साहू के लिए बालोद ब्लाक के ग्राम हथौद गांव में आयोजित जनसभा को सम्बोधन कर जनता से समर्थन मांगने 4 बजे आने वाली थी,
लेकिन ढाई घण्टा विलम्ब के बाद भी मंत्री स्मृति ईरानी हथौद गांव में आयोजित सभा स्थल तक नही पहुँचे। जिससे वहाँ पर स्मृति ईरानी की एक झलक देखने आए उनके चाहने वाले लोग बेरंग लौटे स्मृति ईरानी को देखने पंहुंचे ग्रामीणो के चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी।

मंच के माध्यम से लगातार भाजपाइयों द्वारा ग्रामीणो को रोकने माइक से करते रहे अपील।

हालांकि बिखरते भीड़ को रोकने मंच पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम के अलावा आधे घंटे में पहुंचने के झूठे दिलासा देने का भी काफी प्रयास किया गया लेकिन देर शाम व अंधेरा होने के कारण आसपास के क्षेत्रों से आये ग्रामीण अपने साधनों से लौटते दिखे।
गौरतलब है कि भाजपा अपने पिछले चुनाव में 30 हजार से भी अधिक वोटो से हार के गड्ढे को पाटने लगातार जनसंपर्क के अलावा स्टार प्रचारकों के माध्यम में लगातार जनता को रिझाने की कोशिश कर रहे है ऐसे समय मे आम जनता का घंटो इंतजार के बाद बैरंग लौटने से भाजपाईयो के चेहरे पर भी चिंता की लकीरें साफ झलक रही थी हालांकि इस मसले पर भाजपाई कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता, रागिनी नायक, बालोद जिले में प्रत्याशी संगीता व अनिल के पक्ष में करेंगी प्रचार प्रसार

14 नवंबर बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता व विदेश विभाग सयोंजक रागिनी नायक बसोंया दोपहर 2 बजे बालोद मुख्यालय पहुच संजारी बालोद से प्रत्याशी संगीता सिन्हा के पक्ष में प्रचार प्रसार कर आमसभा के जरिये मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने अपील भी करेंगी। जिसके बाद रागिनी नायक बसोया डौंडीलोहारा विधानसभा से प्रत्याशी अनिला भेड़ियाँ के पक्ष में वोट मांगेगी।

*विनोद नेताम।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page