रायगढ़ (hct)। रायगढ़ मिनी स्टेडियम में वाले 26 जनवरी को होने वाले परेड व सांस्कृतिक प्रोगाम को लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है

मिली जानकारी के अनुसार 26 जनवरी के परेड में 16 प्लाटून टीम भाग ले रही है जिसमे दो कालेज के साथ साथ कुछ10 स्कुल के बच्चे भी इस परेड में भाग ले रहे हैं।

मिनी स्टेडियम के परेड में कुल पुलिस के साथ एनसीसी के केडेस भी हिस्सा ले रहे है साथ करीब पुरे परेड में 300 लोग में भाग लेंगे जिसमे जिला पुलिस की दो टीम एक महिला व दूसरी टीम पुरुष की टीम भाग ले रही है वही वन विभाग की एक टीम भी परेड की हिस्सा रहेगी और छतीसगढ़ सहस्त्र बल की टीम भी शामिल हो रही है।

आपको बता दे की मिनी स्टेडियम में 26 जनवरी के दिन धवजा रोहड़ में मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा मंत्री उमेश ननंद कुमार पटेल होंगे इस प्रोगाम में परेड के साथ साथ कई सस्कृत कार्यक्रम भी होना है जिसमे देखने वालों की सख्या कम से कम हजारो में रहने की उमीद है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.