Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

पति पत्नी ने किया युवती का दैहिक शोषण।

रायपुर। राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सेलून दुकान में कार्य करने वाली एक युवती का सैलून दुकान संचालक द्वारा बलात्कार की घटना प्रकाश में आई है। घटना को अंजाम देने में आरोपी की पत्नी के सहयोग करने की बात सामने आ रही है, फिलहाल बलात्कार की घटना को राजेन्द्र नगर थाने में पंजीबद्ध कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

प्रकरण के संदर्भ में जानकारी मिली है कि आरोपी उत्तम सेन  राजेन्द्र नगर इलाके में स्टाइलिश गुरु नाम की दुकान का संचालन करता है तथा पीड़ित युवती उसके यहां रिसेप्शनिस्ट का कार्य करती है इसी दौरान आरोपी उत्तम सेन अपने एक अन्य मित्र के साथ उसे परेशान करता रहता था। सैलून दुकान में शौचालय न होने के कारण पीड़िता को नित्यकर्म हेतु प्रायः आरोपी के मकान जो सैलून दुकान के नजदीक था, जाना पड़ता था।

पीड़िता ने बताया गया है कि; शौचालय जाने पर आरोपी की पत्नी भी उससे अश्लील बातें किया करती थी, फिर भी पीड़िता इसे नज़र अंदाज़ कर रही थी परन्तु घटना दिवस को जब वह नित्यकर्म हेतु आरोपी के मकान पहुंची तब पति पत्नी दोनों वहां मौजूद थे तथा उसके मकान में पहुंचते ही आरोपी की पत्नी हिना सेन बाहर से दरवाजा बंदकर चले गई जिसका लाभ उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया इस संदर्भ में फिलहाल थाना राजेन्द्र नगर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page