Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

सरे-राह छात्रा को I LOVE YOU कहना भारी पड़ गया छोरा को…

माया नगरी का आम युवा वर्ग पर कितना असर पड़ता है इसकी एक बानगी रायगढ़ जिला के खरसिया से होकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिला में ख्यातिलब्ध वेबसाइट rig24.in के माध्यम से जो लहर चल रही है वह यह कि,
रसिया। गुरुवार 28 नवंबर को अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से वापस घर जा रही छात्रा को भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के दातार मजार के पास रोहित चौहान नामक युवक; रास्ता रोककर “मै तुझे प्रेम करता हूँ… , आई लव यू” कहते हुए छात्रा के हाथ को पकडकर उसे अपनी ओर खींचने लगा। वहीं छात्रा द्वारा गलत हरकतों के लिए मना करने पर युवक उसे अश्लील गालियां देने लगा, जैसे तैसे हाथ छुड़ाकर डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची।
स्कूल से लौट रही छात्रा को राह में रोककर फिल्मी अंदाज में “आई लव यू” कहने वाले युवक की छेड़छाड़ की घटना को छात्रा ने अपने माता-पिता को जानकारी दी। ऐसे में माता पिता सहित पीड़िता ने शुक्रवार को भूपदेवपुर थाने उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर भूदेवपुर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत अपराध क्रमांक 194/19 धारा 354, 294 भादवि एवं 8 पाक्सो एक्ट कायम करते हुए आरोपी रोहित चौहान की पतासाजी किया और उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page