और धरे गए खुले आसमान के नीचे रंगरेलियां मनाने वाले “बलिहारी गुरु”…

धमतरी-शिक्षक संघ का अध्यक्ष गिरफ्तार, शिक्षिका से दुष्कर्म का है मामला

गरलोड (धमतरी)। विगत कुछ दिनों पहले मगरलोड क्षेत्र में मडेली गांव के निकट जंगल-झाड़ियों में खुले आसमान के नीचे एक शिक्षक और शिक्षिका दोनों नशे में धुत्त होकर बिना कपड़े के आपत्तिजनक हालत में रंगरेलियां मना रहे थे, जिसका कि गांव के ही रहने वाले लोकेश ध्रुव, टीलेश्वर कमार और पुरूषोत्तम यादव के द्वारा उनकी नंगाई का वीडियो बनाकर उस वीडियो को किसी को नही दिखाने के एवज में शिक्षिका से ₹ 1 लाख की डिमांड कर ब्लैकमेल करने की बात प्रकाश में आई थी। मगर; डिमांड पूरा न होने पर उक्त युवकों के द्वारा सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया था।

वीडियो वायरल होने के बाद 6 नवंबर 2019 को शिक्षिका के द्वारा तुरंत मगरलोड थाना पहुँच कर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया कि, शिक्षक पर आरोप लगा कि वह उसे 1 साल से डरा-धमकाकर (किसी को बताने पर जान से मारने, नौकरी से निकालने एवं ट्रांसफर करने की धमकी देता रहा है) शारीरिक शोषण कर रहा था, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म सहित आदिवासी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना कर रहे थे और फरार आरोपी शिक्षक की पतासाजी में जुटे थे और वहीं वीडियो बनाने वाले युवकों के खिलाफ धारा 384,385 IPC 509 (ख) तहत मामला दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चूका था।

ज्ञात हुआ है कि आरोपी शिक्षक, मगरलोड ब्लाक शिक्षक संघ के अध्यक्ष नरेश साहू था जो उक्त मामले में आरोपी था जिसे आज बठेना स्थित आजाक थाना से गिरफ्तार किया गया है।
.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *